आप विधायक ने लगवाई 15 हजार की लाइट 1 लाख में, 10 हजार का सीसीटीवी 6 लाख में : बीजेपी

आप विधायक ने लगवाई 15 हजार की लाइट 1 लाख में, 10 हजार का सीसीटीवी 6 लाख में : बीजेपी

नई दिल्ली:

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के करीब चार महीने बाद पहले घोटाले का आरोप लग गया है। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने यह आरोप लगाया है। एक लिखित बयान जारी कर उपाध्याय ने आम आदमी पार्टी की मंगोलपुरी से विधायक राखी बिड़लान पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है।

15 हजार रुपये की सोलर लाइट एक लाख रुपये में खरीदी
उपाध्याय ने एक आरटीआई के हवाले से दावा किया है कि मंगोलपुरी इलाके में 15 हजार रुपये की सोलर स्ट्रीट लाइट को एक लाख रुपये में खरीद कर लगाई गई है।

10 हजार रुपये में लगने वाले सीसीटीवी कैमरे के लिए 6 लाख का भुगतान
साथ ही, उपाध्याय ने आरोप लगाया कि 10 हजार रुपये में लगने वाले सीसीटीवी कैमरे के लिए छह लाख रुपये का भुगतान किया गया है।

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष उपाध्याय ने इसे हेराफेरी का मामला बताया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी इस मामले की प्राथमिकी दिल्ली पुलिस में दर्ज कराने पर गंभीरता से विचार कर रही है।

राखी की सफाई, सरकारी दर पर खरीदी हुई
उधर, बीजेपी द्वारा आप विधायक पर इस तरह के आरोप लगने के बाद राखी बिड़लान ने अपनी सफाई में कहा कि जो भी खरीद हुई है, वह सरकारी दर पर हुई है। यदि किसी को शिकायत या शक है तो खरीद की जांच करा ली जाए। जो दोषी है, उसके खिलाफ कार्रवाई हो। उन्होंने इशारों में उपाध्याय को 'सिरफिरे लोग' तक कहा। राखी बोलीं, सिरफिरे लोगों की बातों पर मुझे कुछ नहीं कहना है।

क्या करेंगे केजरीवाल
तमाम लोग यह भी कह रहे हैं कि अब तक सरकार और सरकारी कर्मचारियों पर इसी तरह के आरोप लगाने वाली आम आदमी पार्टी और उनके शीर्ष नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अब कार्रवाई करने में देरी क्यों कर रहे हैं। इससे पहले पार्टी की ओर से तमाम सरकारी खरीद पर ऐसे ही आरोप लगाए गए हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि यह पार्टी भ्रष्टाचार के खिलाफ चले आंदोलन को मिले अथाह जन समर्थन से सत्ता तक पहुंची है।