यह ख़बर 20 नवंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

भोपाल : बदमाशों ने युवती को चलती ट्रेन से फेंका

भोपाल:

दिल्ली से उज्जैन जा रही मालवा एक्सप्रेस में बदमाशों ने पर्स छीनने का विरोध करने पर एक युवती को चलती रेलगाड़ी से फेंक दिया। युवती की हालत गंभीर है और उसका भोपाल के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।
 
दिल्ली के एक कोचिंग संस्थान में सलाहकार के रूप में कार्यरत कानपुर निवासी रितु त्रिपाठी बुधवार सुबह बाबा महाकाल के दर्शन करने उज्जैन जा रही थी। ललितपुर-बीना स्टेशन के बीच दो युवक पहले उसकी बर्थ पर जबरन बैठ गए। रितु ने जब इसका विरोध किया तो युवक चले गए और कुछ देर बाद उसका पर्स छीनकर भागने लगे।

प्रत्यक्षर्शियों के अनुसार, पर्स छीन कर भाग रहे एक युवक को रितु ने पकड़ा तो दूसरे ने उसे धक्का देकर चलती ट्रेन से फेंक दिया। रितु काफी देर तक रेल पटरी के करीब पड़ी रही। बुधवार की सुबह उसे बेहोशी की हालत में बीना के एक अस्पताल, फिर सागर के अस्पताल और बुधवार की रात को भोपाल के अस्पताल में स्थानांतरित किया गया।

एक यात्री स्वतंत्र जैन ने बताया है कि ललितपुर से बैठे दो युवकों ने रितु से करौंदा स्टेशन से पहले पर्स छीनने की कोशिश की और उसी दौरान युवती को रेलगाड़ी से नीचे फेंक दिया।

भोपाल रेलवे के पुलिस अधीक्षक अवधेश गोस्वामी ने गुरुवार को बताया है कि युवती की पहचान हो गई है। अभी आरोपियों की तलाश की जा रही है। युवती की हालत गंभीर बनी हुई है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रितु अपने परिजनों के साथ उज्जैन महाकाल के मंदिर में विशेष पूजा में शामिल होने वाली थी। उसके परिजन बुधवार सुबह उज्जैन पहुंच चुके थे।