यह ख़बर 16 जनवरी, 2014 को प्रकाशित हुई थी

दिल्ली की पुलिस लोगों को सुरक्षा के लिए सक्षम : अरविंद केजरीवाल के बयान पर पुलिस कमिश्नर

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस के कमिश्नर बीएस बस्सी ने मीडिया से बातचीत में कहा  कि राज्य सरकार और दिल्ली पुलिस के बीच कोई विवाद नहीं है और पुलिस लोगों को सुरक्षा देने में सक्षम है।

बस्सी ने कहा, दिल्ली पुलिस लोगों को सुरक्षा देने में सक्षम हैं, दिल्ली सुरक्षित हाथों में है और मैं शहरवासियों को सुरक्षा के प्रति आश्वस्त करता हूं। वहीं, आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पुलिस में जवाबदेही नहीं है।

आज ही केजरीवाल ने सीधे दिल्ली में डेनमार्क की महिला से गैंगरेप के मुद्दे पर भी तमाम सवाल उठाए हैं। उन्होंने कुछ पुलिस वालों को निलंबित किए जाने की भी मांग की है। इन पुलिस वालों ने दिल्ली के एक मंत्री के कहने के बावजूद ड्रग्स के कारोबार को रोकने के संबंध में एक छापेमारी करने से मना कर दिया था।

दिल्ली पुलिस के कमिश्नर ने आज केजरीवाल की बातों पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि वह मामले की पूरी जानकारी लेने के बाद इस मामले में जरूरी कार्रवाई करेंगे।

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने साफ कर दिया कि वह इस मुद्दे पर राज्य के उपराज्यपाल से मुलाकात करेंगे और शुक्रवार को पुलिस कमिश्नर से भी बात करेंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, पूरे मामले में दिल्ली के कानूनमंत्री द्वारा पुलिस के काम में दखल के संबंध में उपराज्यपाल से की गई शिकायत के बारे में कहा कि दिल्ली पुलिस किसी की शिकायत नहीं करती।