यह ख़बर 16 अक्टूबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

दिल्ली पुलिस के अधिकारी पर दो महिलाओं ने रॉड और पत्थर से किया हमला

नई दिल्ली:

दिल्ली के भीड़भाड़ वाले इलाके में दिन की रोशनी में दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी पर दो महिलाओं ने रॉड और पत्थर से हमला बोल दिया। अधिकारी को काफी चोटें आई हैं और उसे इलाज के लिए एम्स में भर्ती कराया गया है।

सूचना के अनुसार दिल्ली पुलिस के सहायक कमिश्नर अमित सिंह दक्षिणी दिल्ली के लोधी रोड क्रिमेटोरियम के करीब 4.30 बजे पुलिस हेडक्वार्टर जा रहे थे तभी अचानक एक बाइक से उनकी कार की मामूली टक्कर हो गई। बताया जा रहा है कि इस दौरान अमित सिंह वर्दी में नहीं थे।

टक्कर के बाद दोनों में बहस हो गई। बताया गया है कि बाइक सवार की मां पीछे से कार में आ रही थी और जैसे ही उसने इस बहस को देखा उसने हेलमेट उठाकर अमित सिंह पर हमला कर दिया। इसके तुरंत बाद महिला की मित्र ने पत्थर से अधिकारी पर हमला कर दिया और मारपीट की। कुछ ही देर बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई और तीनों को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस ने घायल अधिकारी को इलाज के लिए एम्स में भर्ती कराया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस का कहना है कि वह इस मामले को रोडरेज की तरह देख रही है। पुलिस इस मामले को पुलिस पर हमले के रूप में नहीं देख रही है। हाल ही में पुलिस वालों पर हमले की घटनाएं बढ़ी हैं।