धोनी ने बुलेट पर नहीं लगाया था नंबर प्लेट, भरना पड़ा 450 रुपये का जुर्माना

रांची : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी पर रांची पुलिस ने शहर में आगे की नंबर प्लेट लगाए बिना बुलेट मोटर साइकिल चलाने पर 450 रुपये का जुर्माना ठोका है।

ऑस्ट्रेलिया में विश्व कप क्रिकेट खेलने के बाद स्वदेश लौटे भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी रविवार को अपने गृहनगर रांची आए और यहां उन्होंने सोमवार को बुलेट मोटरसाइकिल पर शहर में अनेक स्थानों पर चक्कर लगाए। लेकिन महाराष्ट्र के पंजीकरण संख्या वाली इस बुलेट के आगे के मडगार्ड पर तो गाड़ी की पंजीकरण संख्या लिखी थी पर आगे की अनिवार्य नंबर प्लेट नहीं लगी थी।

धोनी को फोटो पत्रकारों ने मोटरसाइकिल चलाते अपने कैमरों में कैद कर लिया और जब यह फोटो मंगलवार को यहां के अखबारों में छपी तो रांची की यातायात पुलिस ने कानून तोड़ने के लिए धोनी पर 450 रुपये का जुर्माना लगाने का फैसला किया।

रांची के यातायात पुलिस अधीक्षक कार्तिक एस ने बताया कि धोनी के घर जुर्माने का चालान भेजा गया जो उनके परिजनों ने भुगतान किया। इससे पूर्व धोनी मंगलवार को ही अपनी पत्नी साक्षी और नवजात बेटी जीवा के साथ तमाड़ इलाके में स्थित दुर्गा मां के अपने सिद्ध मंदिर माता दिउड़ी के दर्शन के लिए पहुंचे तो वहां सैकड़ों की संख्या में प्रशंसकों ने उन्हें घेर लिया।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com