सेल्फी लेने की कोशिश करते एक शख्स को डीएमके नेता स्टालिन ने जड़ा थप्पड़?

सेल्फी लेने की कोशिश करते एक शख्स को डीएमके नेता स्टालिन ने जड़ा थप्पड़?

वीडियो ग्रैब से लिया गया फोटो

चेन्नई:

तमिलनाडु के कोयंबटूर में डीएमके नेता एमके स्टालिन एक शख्स को थप्पड़ मारते कैमरे में कैद हुए है। यह आदमी स्टालिन के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था कि स्टालिन में थप्पड़ जड़ दिया और धक्का देकर दूर कर दिया।

जैसे ही यह आपत्तिजनक वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर शेयर किया जाने लगा वैसे ही स्टालिन के मैनेजर मैदान में सफाई देने के लिए उतर आए। उनकी ओर से कहा गया कि लोगों की भीड़ को दूर करने के कोशिश में यह घटना धोखे से घटी।

वीडियो में कैद हादसा
वीडियो में दिखाई दे रहा है कि भीड़ के बीच से निकलते हुए स्टालिन के काफी करीब एक आदमी आ गया और सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था कि अचानक उसके गाल पर स्टालिन ने थप्पड़ मार दिया, और उसे धक्का देकर दूर कर दिया।

राज्य के दौरे पर स्टालिन
डीएमके प्रमुख के छोटे बेटा और राजनीतिक विरासत को संभालने वाले स्टालिन इस समय राज्य के दौरे पर निकले हुए हैं। उनका लक्ष्य है कि वह एक करोड़ से ज्यादा मतदाताओं से मुलाकात करें ताकि अगले साल होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव में पार्टी को एक बार फिर सत्ता में वापस आने का मौका मिले।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिलहाल पार्टी प्रमुख एम करूणानिधि 92 वर्ष के हो गए हैं, और उम्मीद की जा रही है कि स्टालिन भविष्य में मुख्यमंत्री पद के दावेदार होंगे। लेकिन कहा जा रहा है कि करुणानिधि पार्टी की कमान छोड़ने को तैयार नहीं हैं।