यह ख़बर 23 जुलाई, 2014 को प्रकाशित हुई थी

अपने बचाव में बोले शिवसेना सांसद विचारे, मुझे नहीं पता था कि वह मुस्लिम है, इफ्तार में जाता हूं

नई दिल्ली:

दिल्ली के महाराष्ट्र सदन में एक रोजेदार को जबरन रोटी खिलाने के मामले में अपनी सफाई देते हुए शिवसेना सांसद राजन विचारे ने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि लड़का मुस्लिम है और रोजे पर है। उन्होंने यह भी कहा कि वह खुद इफ्तार में जाया करते हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें तमाम संप्रदायों का वोट मिलता है।

उल्लेखनीय है कि विचारे को एक युवक के मुंह में जबरन रोटी डालते हुए कैमरे में देखा जा सकता है। उस युवक की पहचान अरशद जुबैर के रूप में हुई है।

बता दें कि शिवसेना के सांसदों ने महाराष्ट्र सदन में एक रोजेदार को जबरन रोटी खिलाई, हालांकि शिवसेना ने अपने 11 सांसदों पर लगे आरोपों को गलत बताया है। इससे जुड़ा वीडियो भी सामने आया है, जिसमें सांसद रोजेदार को जबरन रोटी खिलाते दिख रहे हैं।

खबरों के मुताबिक, दिल्ली के महाराष्ट्र सदन में महाराष्ट्र का खाना नहीं परोसे जाने से नाराज सांसदों ने कैटरिंग सुपरवाइज़र अरशद जुबैर को जबरन रोटी खिलाई जबकि सुपरवाइजर रोजे पर था। यह घटना 17 जुलाई की है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

घटना के कुछ देर बाद ही महाराष्ट्र सदन में कैटरिंग की जिम्मेदारी संभालने वाली एजेंसी आईआरसीटीसी ने विरोध जताते हुए कामकाज बंद कर दिया। साथ ही आईआरसीटीसी ने  इस मामले पर जांच बिठा दी है। जांच टीम तीन दिन में रिपोर्ट देगी।