यह ख़बर 03 फ़रवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

फेसबुक पर लोकप्रियता में पत्नी डिंपल से मात खा गए अखिलेश यादव

खास बातें

  • 'चुनावी साइकिल' दौड़ाकर सत्ता हासिल करने वाले अखिलेश यादव भले ही आबादी के लिहाज से देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश में 'राज' करते हों, लेकिन सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक पर उनकी पत्नी और सांसद डिंपल यादव ने उन्हें पछाड़ दिया है।
नई दिल्ली:

'चुनावी साइकिल' दौड़ाकर सत्ता हासिल करने वाले अखिलेश यादव भले ही आबादी के लिहाज से देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश में 'राज' करते हों, लेकिन सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक पर उनकी पत्नी और सांसद डिंपल यादव ने उन्हें काफी पीछे छोड़ दिया है।

दुनियाभर के करीब 120 करोड़ लोगों के दिलों पर राज करने वाली फेसबुक पर डिंपल यादव के पेज को करीब 20 हजार लोगों ने लाइक किया है, जबकि आधुनिक प्रौद्योगिकी को काफी पसंद करने वाले समाजवादी मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आठ हजार प्रशंसकों के साथ अपनी पत्नी से काफी पीछे चल रहे हैं।

लोकसभा सांसद डिंपल यादव के इस फेसबुक पेज को उनके प्रशसंकों ने बनाया है। डिंपल यादव की लोकप्रियता का आलम यह है कि प्रशंसक अपनी समस्याओं से मुख्यमंत्री को अवगत कराने के लिए इस पेज का रुख कर रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डिंपल के प्रशंसकों ने मुख्यमंत्री से टैबलेट और लैपटॉप जल्द दिलाने से लेकर पानी की आपूर्ति दुरूस्त करने तक का अनुरोध किया है। डिंपल यादव के इस पेज पर समाजवादी पार्टी के कार्यों तथा अखिलेश सरकार की उपलब्धियों के बारे में कई पोस्ट किए गए हैं।