DMK नेता स्टालिन पर मेट्रो सहयात्री को थप्पड़ मारने का आरोप | स्टालिन नेता बनने लायक नहीं : सीएम

DMK नेता स्टालिन पर मेट्रो सहयात्री को थप्पड़ मारने का आरोप | स्टालिन नेता बनने लायक नहीं : सीएम

चेन्नई:

तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एम करुणानिधि के बेटे और डीएमके नेता एमके स्टालिन एक नए विवाद में फंसते नज़र आ रहे हैं। स्टालिन पर आरोप है कि उन्होंने बुधवार को चेन्नई मेट्रो से यात्रा के दौरान एक सहयात्री के साथ बदसलूकी की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया वेबसाइटों पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में जिस व्यक्ति के साथ यह घटना हुई, वह कतई भौंचक्का दिखाई दे रहा है, जबकि स्टालिन के ऑफिस ने इस मसले पर सफाई देते हुए कहा, "स्टालिन उस व्यक्ति से सिर्फ यह कह रहे थे कि वह महिला यात्रियों से दूरी बनाकर खड़े हों और इस दौरान ट्रेन की ब्रेक लग जाने के कारण उनका हाथ अंजाने में उस व्यक्ति के गाल से छू गया..."

जयललिता का हमला
लेकिन तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता इस सफाई से संतुष्ट नहीं दिखीं। उन्होंने स्टालिन पर हमला बोलते हुए कहा है कि स्टालिन एक नेता बनने लायक नहीं हैं। जयललिता ने एक वक्तव्य में कहा, "एमके स्टालिन का बर्ताव एक विधायक के अनुरूप नहीं है... सार्वजनिक जगहों पर हर कोई एक समान होता है और स्टालिन को वहां सम्मानजनक तरीके से बर्ताव करना चाहिए..."

स्टालिन का पलटवार
इसके बाद, जयललिता के आरोपों पर पलटवार करते हुए स्टालिन ने कहा, "जयललिता खुद मेट्रो के उद्घाटन समारोह में शामिल नहीं हुईं और अब लोगों का ध्यान बंटाने के लिए वह मुझ पर एक सहयात्री को थप्पड़ मारने का आरोप लगा रही हैं..."

वैसे, इस मामले में एमके स्टालिन को उनकी पूर्व सहयोगी और अब कांग्रेस की प्रवक्ता खुशबू का भरपूर समर्थन मिल रहा है। खुशबू के अनुसार, "यह थप्पड़ नहीं, बल्कि गाल पर दिया गया एक झटका है... इस वीडियो के सिर्फ एक हिस्से को फैलाया जा रहा है, ताकि स्टालिन की इमेज खराब की जा सके..." खुशबू ने मामले की पड़ताल के लिए पूरा वीडियो दिखाए जाने की मांग की।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि चेन्नई मेट्रो का उद्घाटन सोमवार को मुख्यमंत्री जे जयललिता ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये हरी झंडी दिखाकर किया था, और स्टालिन ने बुधवार दोपहर को मेट्रो राइड ली। इस यात्रा के दौरान स्टालिन के साथ डीएमके नेता और विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता विजयकांत भी थे।