यह ख़बर 19 अगस्त, 2014 को प्रकाशित हुई थी

केवल 'मोदी लहर' के भरोसे न बैठें : नितिन गडकरी की पार्टी कार्यकर्ताओं को सलाह

फाइल फोटो

पुणे:

आत्म संतोष के प्रति भाजपा कार्यकर्ताओं को चेताते हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने उनसे कहा है कि वे महाराष्ट्र में आगामी विधानसभा चुनाव में जीत के लिए केवल 'मोदी लहर' के भरोसे न रहें।

गडकरी ने कहा कि यह एक वास्तविकता है कि देश में 'मोदी लहर' है, लेकिन उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से लोगों का विश्वास जीतने के लिए जमीनी स्तर पर जनता के साथ जुड़ने को कहा।

केंद्रीय परिवहन मंत्री ने बीती रात यहां पार्टी की एक रैली में कहा, 'मोदी लहर और नेतृत्व के लिए आश्वस्त रहें। लेकिन केवल इसी आधार पर राज्य चुनाव में सत्ता में आने का सपना नहीं देखें। मतदाताओं का विश्वास जीतने के लिए जमीनी स्तर पर जाकर काम करें।'

उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण और उप-मुख्यमंत्री अजित पवार के इन आरोपों को भी गलत बताया कि केंद्र ने राजनीतिक कारणों से पुणे से पहले नागपुर की मेट्रो रेल परियोजना को मंजूरी दी है। उन्होंने कहा कि अन्य शहरों के साथ ही पुणे के लिए भी मेट्रो को मंजूरी दी जाएगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गडकरी ने दावा किया, 'मुख्यमंत्री ने केंद्र सरकार के स्तर पर मेट्रो परियोजना को नहीं देखा। राज्य सरकार और पुणे नगर निगम ने परियोजना के संबंध में जरूरी औपचारिकताएं पूरी नहीं कीं जिसकी वजह से देरी हुई।'