जब नशे में धुत्त महिला ने उड़ा दिए मुंबई पुलिस के होश

मुंबई:

बात छोटी थी, लेकिन ड्रामा ऐसा कि सोमवार की रात मुंबई पुलिस के पसीने छूट गए। वो 2 घंटे तक खुद को कार में बंद कर संगीत सुनती रही और सिगरेट के कश लगाती रही। बाहर मुंबई पुलिस कार का दरवाजा खोलकर उससे बाहर निकलने की मिन्नतें करती रही। थक-हारकर पुलिस को कार का शीश तोड़ना पड़ा। तब जाकर वो बाहर आई और ड्रामा खत्‍म हुआ।

वाकया मुंबई में बांद्रा रिक्लेमेशन का है। देर रात नाकाबंदी कर रही पुलिस ने एक महिला कार चालक को रोका और जांच की तो पता चला कि वह शराब पीए हुए है। पुलिस उप निरीक्षक दत्तात्रय चौगुले के मुताबिक नाकाबंदी के दौरान उसके टेस्ट में 81 एम.जी अल्कोहल मिला, जिसके बाद कानूनी कार्रवाई करने के लिए हमने उसे गाड़ी बगल में लगाने को कहा, लेकिन वो नाकाबंदी तोड़कर भागने लगी। जब हमने उसे पकड़ा तब उसने गाड़ी को बंद करके जो ड्रामा किया वो हैरान कर देने वाला था।

पकड़े जाने के बाद शिवानी बाली नामक महिला ने गाड़ी के चारों दरवाजों को लॉक कर दिया। खिड़कियां भी बंद कर ली। पुलिस उसे बाहर निकलने के लिए समझाने में जुटी रही और वो अंदर संगीत सुनती रही। रह-रहकर सिगरेट के धुएं उड़ाती रही। बीच-बीच में पुलिस को धमकाती भी रही। पुलिस और मीडिया ने जब उसका वीडियो बनाना शुरू किया तो पहले तो उसने शूट करने का विरोध किया और फिर खुद भी अपना मोबाइल निकालकर पुलिस वालों का वीडियो बनाने लगी।

ट्रैफिक पुलिस अफसर बी.डी.माने ने बताया कि थक-हारकर हमें गाडी का लॉक खोलने वालों को बुलाना पड़ा, लेकिन शिवानी के विरोध के कारण वो भी हार गए। अंत में आखिरी उपाय के तौर पर खिड़की का शीशा तोड़कर दरवाजा खोला गया। फिर एक महिला पुलिस ने कार में घुसकर उसे बाहर निकाला। तब भी वो धौंस देने से बाज नहीं आई।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आखिरकार दो घंटे के ड्रामे के बाद  शिवानी बाली पर पुलिस ने मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 185 के तहत 2000 रुपए और आईपीसी की धारा 110 के तहत कार्रवाई करते हुए 1200 रुपए का जुर्माना भरवाया और जाने दिया। कार में बैठकर ड्रामा करने वाली शिवानी छूटने के बाद ऑटो में बैठकर अपने घर गई।