यह ख़बर 07 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

डीएसपी हत्याकांड की सीबीआई चार्जशीट में राजा भैया का नाम नहीं : सूत्र

खास बातें

  • कुंडा के डीएसपी जिया उल हक हत्याकांड की जांच कर रही सीबीआई आज चार्जशीट दायर करने जा रही है। सूत्रों का कहना है कि इस चार्जशीट में बाहुबली नेता रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया का नाम नहीं है और अगर सबूत मिलते हैं, तो उनका नाम बाद में जोड़ा जा सकता है।
लखनऊ:

उत्तर प्रदेश में कुंडा के डीएसपी जिया उल हक हत्याकांड की जांच कर रही सीबीआई आज चार्जशीट दायर करने जा रही है। सूत्रों का कहना है कि इस चार्जशीट में बाहुबली नेता रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया का नाम नहीं है और अगर सबूत मिलते हैं, तो उनका नाम बाद में जोड़ा जा सकता है।

इससे पहले गुरुवार को सीबीआई ने राजा भैया का लाई डिटेक्टर टेस्ट कराने के लिए कोर्ट से इजाजत मांगी थी। इस हत्याकांड में अब तक 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुक है, जिसमें गांव के प्रधान नन्हे यादव का बेटा बबलू मुख्य आरोपी है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जियाउल हक की पत्नी द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर में राजा भैया को इस मामले में आरोपी बताया गया है। राजा भैया से इस मामले में दो दिन करीब 18 घंटे की पूछताछ हो चुकी है। अदालत ने कहा है कि सुनवाई के दौरान राजा भैया भी हाजिर रहें। 2 मार्च को बलीपुर गांव में एक हत्याकांड के बाद मचे बवाल को शांत करने गए कुंडा के डीएसपी की हत्या कर दी गई थी।