अन्नाद्रमुक से निष्कासित सांसद शशिकला राज्यसभा से नहीं देंगी इस्तीफा

अन्नाद्रमुक से निष्कासित सांसद शशिकला राज्यसभा से नहीं देंगी इस्तीफा

खास बातें

  • शशिकला पर उनके दो घरेलू नौकरों ने दर्ज कराया है मामला
  • इस माह की शुरूआत में दर्ज हुआ था मामला
  • शशिकला को अन्नाद्रमुक ने कर दिया था निष्कासित
चेन्नई:

अन्नाद्रमुक से निष्किासित राज्यसभा सांसद एम शशिकला पुष्पा ने आज कहा कि वह उच्च सदन से इस्तीफा नहीं देंगी. शशिकला पर उनके दो नौकरानियों ने यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कर रखा है. शशिकला ने सिंगापुर से यहां लौटने के बाद कहा, "राज्यसभा से मेरे इस्तीफा देने का सवाल ही नहीं उठता ." शशिकला को इस माह की शुरूआत में ही अन्नाद्रमुक से निष्कासित किया गया था.

शशिकला ने कहा कि वह खुद पर लगे अदालत के साथ धोखाधड़ी करने के आरोपों पर सफाई देने के लिए मद्रास अदालत की मदुरै पीठ के समक्ष पेश होंगी. साथ ही तूतूकुड़ी पुलिस के उनके और उनके परिवार वालों के खिलाफ दो नौकरानियों के साथ र्दुव्‍यवहार और यौन उत्पीड़न करने के मामले में भी उन्होंने अग्रिम जमानत याचिका दायर कर दी है.

अदालत ने सांसद को आज उसके समक्ष पेश होने और यह स्पष्ट करने को कहा है कि कैसे उन्होंने 17 अगस्त को मुदैर में एक याचिका पर हस्ताक्षर कर अपने वकील को अग्रिम जमानत के लिए उनकी दलील पेश करने का अधिकार दे दिया जबकि पुलिस ने दावा किया है कि इस माह की शुरूआत में जबसे उनके खिलाफ मामला दर्ज हुआ है, उन्होंने तमिलनाडु में कदम भी नहीं रखा है. शशिकला चेन्नई हवाई अड्डे से एक घरेलू उड़ान के जरिए मदुरै रवाना हुई.

 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com