कोल्हापुर के ‘फैबइंडिया’ स्टोर में भी बनाया जा रहा था महिला का वीडियो, आरोपी गिरफ्तार

कोल्हापुर : कपड़ों के मशहूर स्टोर ‘फैबइंडिया’ के ट्रायल रूम में गुप्त रूप से वीडियोग्राफी का एक और मामला सामने आया है। महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले में ‘फैबइंडिया’ स्टोर के ट्रायल रूम में अपने मोबाइल फोन से एक महिला ग्राहक का वीडियो बनाने के आरोप में एक कर्मचारी को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने कहा कि जिले के ताराबाई पार्क स्थित ‘फैबइंडिया’ स्टोर में यह घटना 31 मार्च को हुई। यह घटना ऐसे समय सामने आई है जब केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने शुक्रवार को गोवा के कैंडोलिम स्थित ‘फैबइंडिया’ स्टोर में खरीददारी के दौरान ट्रायल रूप में एक छुपा हुआ कैमरा पकड़ा था।

महिला की ओर से दर्ज कराई गई एक शिकायत के बाद पुलिस ने आनंद इस्पुरले नाम के कामगार को एक अप्रैल को गिरफ्तार किया। आनंद को न्यायिक हिरासत के तहत जेल भेज दिया गया है । पुलिस ने कहा कि जब महिला ट्रायल रूम में अपने पसंद के कपड़े पहन कर उसे परख रह थी उस वक्त आनंद ने दरवाजे और फर्श के बीच की जगह में अपना मोबाइल फोन रिकॉर्डिंग मोड में डाल दिया ।

उन्होंने कहा कि जब महिला की नजर फोन पर पड़ी तो उसने शोर मचाया। आनंद ने इस पर मोबाइल फोन तुरंत हटा लिया और स्टोर के किनारे जाकर रिकॉर्डिंग मिटाने लगा। जांच के दौरान पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में देखा कि आनंद महिला का वीडियो बना रहा था।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com