सिरीफोर्ट ऑडिटोरियम के पास फायरिंग, तीन घायल एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती

सिरीफोर्ट ऑडिटोरियम के पास फायरिंग, तीन घायल एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती

खास बातें

  • गोली काजल जतिन सरकार ने चलाई
  • तीन लोगों को एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया
  • पुलिस तीनों के होश में आने का इंतजार कर रही है
नई दिल्ली:

दक्षिणी दिल्ली के सिरीफोर्ट ऑडिटोरियम के पास बीती रात फायरिंग हुई, जिसमें तीन लोगों के घायल होने की खबर है.
तकरीबन 9.45 मिनट पर दिल्ली पुलिस को सूचना मिली कि सिरीफोर्ट ऑडिटोरियम के सामने NCUI होस्टल में गोली चली है और गोली तीन लोगों को लगी है. इसी सूचना के आधार पर दिल्ली पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची और तीनों को एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया.

जब पुलिस ने जांच शुरू की तो पुलिस को पता चला कि काजल जतिन सरकार नाम का लड़का अपने दोस्त आलोक और एक महिला मित्र के साथ खड़ा था, तभी राजेंद्र नाम का एक और लड़का वहां आया और अचानक गोलियां चल गईं, गोली तीन लोगों को लगी, काजल जतिन सरकार, उसकी महिला मित्र और राजेंद्र, लेकिन गोली किसने चलाई यह अभी तक साफ़ नही हो पाया है.

पुलिस ने मौका-ए-वारदात से एक पिस्टल भी बरामद की है, यह काजल जतिन सरकार के पिता की लाइसेंसी पिस्टल है, जो सीआईएसफ में नौकरी करते हैं.

दिल्ली पुलिस अब यह पता करने में जुटी है कि आखिरकार गोली किसने चलाई और क्यों चलाई. पुलिस अब इन तीनों के होश में आने का इंतजार कर रही है.

पुलिस के मुताबिक, काजल जतिन सरकार नोएडा में आइडिया में काम करता है. काजल जतिन सरकार की महिला मित्र NCUI के होस्टल में अभी कुछ ही दिन पहले आई थी.

उल्लेखनीय है कि लड़की की तीन साल पहले राजेन्द्र से गोवाहाटी में लव मैरिज हुई थी. उसके बाद से वे अलग रह रहे थे. लड़की ने अपनी दूसरी शादी के लिए मेट्रोमोनियल साइट पर अपना प्रोफाइल डाला था. अपनी पहली शादी के बारे में काजल जतिन सरकार को लड़की ने बता दिया था. काजल जतिन सरकार तीन दिन पहले लड़की को अपने परिवार से मिलाने भी ले गया था.

दोनों शादी करना चाहते थे. यह बात राजेन्द्र को पता चल गई. वह कल शाम गोवाहाटी से दिल्ली आया. लड़की ने उससे मिलने के बाद डर की वजह से काजल जतिन सरकार को भी हॉस्टल बुला लिया. काजल जतिन सरकार ने ही गोली चलाई और राजेन्द्र व लड़की पर गोली चलाने के बाद खुद को गोली मार ली.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com