यह ख़बर 17 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

बरेली : जश्न में फायरिंग ने ली मासूम की जान

खास बातें

  • सुप्रीम कोर्ट और शासन के लाख निर्देशों के बाबजूद भी जश्न में हथियारों के प्रदर्शन पर रोक नहीं लग रही है। बरेली के थाना बिशारतगंज में चेयरमैन रियाज अंसारी के शपथ ग्रहण समारोह में हुई फायरिंग में नौ वर्ष के लड़के की मौत हो गई।
बरेली:

सुप्रीम कोर्ट और शासन के लाख निर्देशों के बावजूद भी जश्न में हथियारों के प्रदर्शन पर रोक नहीं लग रही है। बरेली के थाना बिशारतगंज में चेयरमैन रियाज अंसारी के शपथ ग्रहण समारोह में हुई फायरिंग में नौ वर्ष के लड़के की मौत हो गई।

शपथग्रहण समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर एसडीएम और सीओ भी मौके पर मौजूद थे लेकिन उनकी मौजूदगी में ही चुनाव जीतने की ख़ुशी में चेयरमैन के समर्थक फायरिंग कर रहे थे जिसके चलते एक मासूम  बच्चे महताब की जान चली गई। अब पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मृतक महताब की माँ मेहरो निशा का कहना है कि तमाम लोगों के बीच हो रही हवाई फायरिंग की चपेट में महताब के आने के बाद वहां कोहराम मच गया, वरना पुलिस प्रशासन को उससे पहले फायरिंग रुकवाने का होश नहीं था।

घटना की लीपा-पोती में लगा प्रशासन इसे महज दुर्घटना बता रहा है जबकि उसके पास इस बात का कोई जबाब नहीं है कि ऐसे समारोह में रोक के बाबजूद हथियार क्यों लाने दिए गए और आरोपी दानिश को पकड़ लेने से ही क्या एक घर का बुझा हुआ एकलौता चिराग फिर जल उठेगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब प्रशासन आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की बात कर अपना दामन पाक साफ़ करने की कोशिश कर रहा है। इस मामले में डीएम ने व्यस्तता के चलते बात करने से इनकार कर दिया और पुलिस के पास जाने को कहा है।