वायुसेना प्रमुख अरूप राहा ने कहा, सेना बात नहीं, बस कार्रवाई करेगी

वायुसेना प्रमुख अरूप राहा ने कहा, सेना बात नहीं, बस कार्रवाई करेगी

भारतीय वायुसेना (आईएएफ) के प्रमुख एयर चीफ मार्शल अरूप राहा

खास बातें

  • बोले राहा- आईएएफ किसी भी तरह की चुनौती से निपटने के लिए तैयार
  • मार्शल अरुप राहा ने आईएएफ के आधिकारिक फेसबुक पेज पर यह लिखा
  • आज वायुसेना दिवस है
नई दिल्ली:

भारतीय वायुसेना (आईएएफ) के प्रमुख एयर चीफ मार्शल अरूप राहा ने शनिवार को कहा कि आईएएफ किसी भी तरह की चुनौती से उचित तरीके से निपटने के लिए तैयार है. उन्होंने कहा कि नियंत्रण रेखा के पार सर्जिकल स्ट्राइक पर काफी चर्चा हो चुकी है, लेकिन सेना इसके बारे में कोई बात नहीं करेगी.

वायुसेना प्रमुख ने हिंडन एयरफोर्स बेस पर 84वें वायुसेना दिवस के मौके पर कहा, 'देश में इस मुद्दे पर काफी चर्चा हो चुकी है, समाज का हर वर्ग इस मुद्दे पर अपनी राय दे रहा है... सशस्त्र बल परिणाम देंगे, जिसकी देश उम्मीद करता है. हम इसके बारे में बात नहीं करेंगे, हम केवल कार्रवाई करेंगे.'

एयर चीफ़ मार्शल अरुप राहा ने वायुसेना दिवस पर अपने संबोधन में उड़ी, पठानकोट हमले का ज़िक्र किया. उन्होंने कहा कि हमले बता रहे हैं कि हालात कैसे हैं और हमलों का जवाब देने लिए हमने कई क़दम उठाए हैं.

अरुप राहा ने आईएएफ के आधिकारिक फेसबुक पेज पर लिखे संदेश में कहा, "वायुसेना अत्याधुनिक हथियारों और उपकरणों से लैस है। हमारे योद्धा निरंतर आसमान से नजर बनाए रखते हैं." आईएएफ प्रमुख ने कहा, "हम किसी भी खतरे का सामना करने और उचित रूप से किसी भी चुनौती से निपटने के लिए तैयार हैं."
 


आईएएफ के आधिकारिक फेसबुक पेज को शनिवार को 84वें वायुसेना दिवस के मौके पर लॉन्च किया गया. वायुसेना की स्थापना आठ अक्टूबर 1932 में की गई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com