आप पार्टी से निलंबित किए गए पूर्व विधायक राजेश गर्ग

राजेश गर्ग की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी ने अपने पूर्व विधायक राजेश गर्ग को पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए जांच पूरी होने तक पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है।

पार्टी के मुताबिक राजेश गर्ग लगातार दिल्ली चुनाव के दौरान पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल रहे। ये मीडिया के सामने भी आया जब रोहिणी की चुनावी जनसभा में पार्टी के दिल्ली संयोजक आशुतोष का घेराव पार्टी के ही अपने लोगों ने किया जिसका आरोप राजेश गर्ग पर लगा।

पार्टी का कहना है कि हाल ही में जब राजेश गर्ग और अरविंद केजरीवाल का एक ऑडियो सामने आया तो उसके बाद टीवी चैनलों पर जाकर राजेश गर्ग ने पार्टी की सार्वजनिक आलोचना की इसलिए लगातार अनुशासनहीनता दिखाने के लिए राजेश गर्ग को सस्पेंड कर दिया गया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते अरविंद केजरीवाल और राजेश गर्ग की बातचीत का एक कथित ऑडियो टेप सामने आया था जिसमें कथित रूप से केजरीवाल राजेश गर्ग से छह कांग्रेस विधायकों को तोड़कर अपनी तरफ लाने की बात कहते सुनाई दिए थे।
हालांकि इस टेप की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं हो पाई है, लेकिन पार्टी ने भी इसकी सत्यता पर सवाल नहीं उठाया और कांग्रेस के सहयोग से दिल्ली में फिर सरकार बनाने की कोशिश कि बात मानी।