यह ख़बर 06 फ़रवरी, 2014 को प्रकाशित हुई थी

पूर्व मंत्री परवीन अमानुल्लाह ने थामा 'आप' का दामन

पटना:

बिहार की पूर्व मंत्री परवीन अमानुल्लाह ने गुरुवार को पटना में आम आदमी पार्टी (आप) का दामन थाम लिया। आप के नेता संजय सिंह और आशुतोष ने उन्हें आप की सदस्यता दिलाई। इस मौके पर परवीन ने फिर दोहराया कि बिहार सरकार में सिस्टम का अभाव है तथा पारदर्शिता की कमी है।

उन्होंने कहा कि जितना विकास होना चाहिए था उतना नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि ऐसी स्थिति में उन्हें काम करने में दिक्कत हो रही थी जिस कारण उन्होंने जनता दल (युनाइेटेड) से इस्तीफा दिया। अगामी लोकसभा चुनाव लड़ने के विषय में पूछे जाने पर बिहार की पूर्व समाज कल्याण मंत्री ने कहा, "यह तय करना पार्टी का काम है। पार्टी उन्हें जो जिम्मेवारी देगी वह करेंगी।"

पत्रकारों से चर्चा करते हुए आप के नेता संजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) भाई-भाई हैं। उन्होंने परवीन के विषय में कहा कि नीतीश सरकार में रहते हुए भी उनकी छवि ईमानदार मंत्री की रही है। उन्होंने कहा कि लोकसभा उम्मीदवार के रूप में अगर परवीन आवेदन देती हैं तब पार्टी इस पर विचार करेगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को परवीन ने नीतीश मंत्रिमंडल से तथा जद (यू) की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद मुख्यमंत्री समेत जद (यू) के कई नेताओं ने उन्हें इस्तीफा वापस लेने के लिए मनाने का प्रयास किया, परंतु वे अपने फैसले पर अडिग रही।