मुझे राजनीतिक खेल के तहत गिरफ्तार किया गया है : अलेमाओ

मुझे राजनीतिक खेल के तहत गिरफ्तार किया गया है : अलेमाओ

लुइस बर्जर रिश्वत मामले में गिरफ्तार गोवा के पूर्व लोकनिर्माण विभाग मंत्री चर्चिल अलेमाओ ने कहा कि वह निर्दोष हैं और उन्हें किसी ‘राजनीतिक खेल’ के तहत गिरफ्तार किया गया है।

अलेमाओ को रात करीब साढ़े दस बजे दक्षिण गोवा के अगासैम गांव से हिरासत में लिया गया और बाद में गोवा अपराध शाखा पुलिस ने मध्य रात्रि में उनकी गिरफ्तारी की।

अलेमाओ ने उन्हें चिकित्सकीय जांच के लिए ले जाते समय कहा, मैं खुश हूं। उन्होंने मुझे गिरफ्तार कर लिया है। यह एक राजनीतिक खेल हैं। मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है। यह पूछने पर कि उन्होंने अग्रिम जमानत की याचिका क्यों नहीं दी, उन्होंने कहा,  मैं अग्रिम जमानत की याचिका क्यों दूं। मैं बिल्कुल निर्दोष हूं। मैंने कुछ भी गलत नहीं किया गया है। पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) कार्तिक कश्यप ने गिरफ्तारी की पुष्टि की, लेकिन उन्होंने कोई और जानकारी देने से इनकार कर दिया।

अपराध शाखा अधिकारियों का एक दल अलेमाओ को गिरफ्तार करने के लिए दक्षिण गोवा के वारका में उनके आवास पर गया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक वरिष्ठ अधिकारी ने अपनी पहचान गुप्त रखने की शर्त पर कहा, लेकिन अलेमाओ किसी निजी कार्यक्रम के लिए अगासैम गांव में थे जहां से उन्हें हिरासत में लिया गया। अपराध शाखा कार्यालय में प्रारंभिक पूछताछ के बाद उनकी गिरफ्तारी की गई।