आप यहां हैं : होम » देश से »

इंसानियत शर्मसार : बिहार में चार माह की बच्ची के साथ बलात्कार

 
email
email
आरा: िहार में भोजपुर के गजराजगंज बाजार में इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक घटना के तहत चार महीने की बच्ची के साथ दुष्कर्म की बात सामने आई है।

पुलिस अधीक्षक सत्यवीर सिंह ने गजराजगंज बाजार में एक चाय दुकानदार की चार माह की बच्ची के साथ बुधवार शाम को हुई दुष्कर्म की घटना की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। बच्ची को सदर अस्पताल में इलाज के बाद पटना के पीएमसीएच भेजा गया है।

उन्होंने बताया कि चाय दुकान पर पहुंचे एक आरोपी सुनील गोड़ ने बच्ची को घुमाने-फिराने के बहाने सुनसान स्थान पर ले जाकर इस घटना को अंजाम दिया। जब तक परिवार के लोग कुछ समझ पाते चाय की दुकान पर बच्ची को छोड़कर आरोपी फरार हो गया।

उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। घटना के संबंध में गजराजगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए आरा-बक्सर राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर दिया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 
विठ्ठल-रखुमाई मंदिर ने रखे सभी जातियों के पुजारी

महाराष्ट्र के मशहूर पंढरपुर के विठ्ठल−रखुमाई मंदिर ने नई मिसाल कायम की है। राज्य में ऐसा पहली बार हो रहा है कि इतने बड़े धार्मिक स्थल पर सभी जातियों के पुजारियों की नियुक्ति हुई है।

Advertisement