यह ख़बर 03 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

मुंबई : 10वीं मंजिल से गिरकर भी सुरक्षित है चार साल की बच्ची

खास बातें

  • नवी मुंबई में अपराजिता यादव (परी) अपने क्रेश में खेलते-खेलते 10वीं मंजिल से नीचे गिर गई, लेकिन वह अब बिल्कुल ठीक है, और अपने घर लौट चुकी है...
मुंबई:

'जाको राखै साइयां, मार सके न कोय...' यह कहावत एक बार फिर सही साबित हुई, जब नवी मुंबई के खारघर इलाके में मोनार्क ऑरकिड नामक इमारत में रहने वाली चार साल की बच्ची अपराजिता यादव (परी) 10वीं मंजिल पर मौजूद अपने क्रेश (creche) में खेलते-खेलते बाल्कनी से नीचे गिर गई, लेकिन उसे आंखों में चोट और एक टांग टूटने के अलावा शरीर पर सिर्फ मामूली खरोंचें ही आईं।
 
घटना 1 जून की है, जब इसी इमारत की नौवीं मंजिल पर रहने वाली परी क्रेश में अपनी मौजूदगी के दौरान खेलते-खेलते बाल्कनी में लगी शीशे की फेन्सिंग के बीच मौजूद छह इंच के गैप में से नीचे गिर गई। उसके दाएं पांव की हड्डी टूटने के अलावा उनकी आंख पर भी चोट आई। उसे तुरन्त ही एमजीएम अस्पताल के आईसीयू में दाखिल कराया गया, जहां से उसे 11 जून को डिस्चार्ज किया गया।
 
परी के पिता अनुपम और मां सुमन यादव क्रेश मालकिन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए खारघर पुलिस स्टेशन में 23 जून को शिकायत भी दर्ज करा चुके हैं, हालांकि फिलहाल मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। अनुपम का कहना है कि बाल्कनी के फेन्स में मौजूद गैप को खत्म करवाने के लिए वह कई बार क्रेश की मालकिन कीर्ति शर्मा से आग्रह कर चुके थे। उन्होंने यह भी बताया कि परी की दाईं आंख पर खून के थक्के जमा हैं, जिन्हें दूर करने के लिए उसका ऑपरेशन कराया जाना होगा।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com