नितिन गडकरी की बेटी की शादी : राजनाथ सिंह, प्रकाश जावड़ेकर समेत कई दिग्‍गजों ने की शिरकत

नितिन गडकरी की बेटी की शादी : राजनाथ सिंह, प्रकाश जावड़ेकर समेत कई दिग्‍गजों ने की शिरकत

खास बातें

  • बेटी केतकी की शादी फेसबुक में कार्यरत आदित्‍य से हुई
  • नोटबंदी के बाद शादी की तैयारियों पर कई नजरें थीं
  • 2000 मेहमानों का पारंपरिक तरीके से स्‍वागत किया गया
मुंबई:

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की सबसे छोटी बेटी केतकी की शादी अमेरिका में फेसबुक में काम करने वाले आदित्य से हुई. इस मौके पर केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, प्रकाश जावड़ेकर, वैकेंया नायडू और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस सहित कई दूसरे राज्यों के मुख्यमंत्री भी पहुंचे.नोटबंदी के बाद शादी की तैयारियों पर कई नजरें थी. कुछ खबरों में दावा किया गया कि शादी के लिये 50 चार्टर्ड विमान बुक किये गये हैं.

गडकरी के दफ्तर ने इसको नकारते हुए बयान जारी किया जिसमें कहा गया, "एटीसी नागपुर एयरपोर्ट के मुताबिक पिछले 24 घंटे में नागपुर में सिर्फ दस नॉन-शेड्यूल्‍ड विमान उतरे हैं जिसमें तीन केंद्रीय मंत्री और महाराष्ट्र एवं मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री के हैं. बाकी बाबा रामदेव, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, रामोजी राव, सुभाष चंद्रा के हैं. मीडिया के कुछ धड़ों में छपी ख़बर की 50 चार्टर्ड विमान नितिन गडकरी की बेटी की शादी में वीआईपी मेहमानों को लाने के लिए इस्तेमाल हुए हैं शरारती, भ्रामक और तथ्यात्मक रूप से ग़लत हैं.

नोटबंदी के दौर में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की बेटी की शादी शाही नहीं थी. लगभग 2000 मेहमानों का पारंपरिक तरीके से ही स्वागत हुआ. आठ दिसंबर को दिल्ली में दावत है. हालांकि सवाल एक ही है कि आम आदमी को शादी के लिये ढाई लाख खर्च की सीमा बताने वाली सरकार के मंत्री के लिए क्या इतने में शादी कर पाना मुमकिन था.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com