हैदराबाद : 17 साल की लड़की को कथित तौर पर जलाया गया, अस्पताल में मौत

हैदराबाद : 17 साल की लड़की को कथित तौर पर जलाया गया, अस्पताल में मौत

प्रतीकात्मक फोटो

हैदराबाद:

हैदराबाद में एक 17 वर्षीय लड़की की दो बदमाशों द्वारा कथित तौर पर आग के हवाले किए जाने के बाद मौत हो गई है। इंदुमति नाम की इस लड़की की रविवार को अस्पताल में मौत हो गई है। पुलिस के मुताबिक उसके घर के बाथरूम में वह जली हुई पाई गई। मरने से पहले इंदु ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसके पड़ोस में रहने वाले दो भाईयों ने उसे आग के हवाले कर दिया। इन लड़कों में छोटा भाई उसका कथित तौर पर पीछा करता था।

मरने से कुछ घंटे पहले इंदु अपने पिता के साथ पुलिस स्टेशन में यह शिकायत दर्ज करवाने गई थी कि एक पुराना क्लासमेट उसका पीछा कर रहा है। जिला पुलिस प्रमुख ने एनडीटीवी से कहा कि हालांकि लड़की ने अपने बयान में उन दो भाईयों को कसूरवार ठहराया है लेकिन इंदू ने अपना इलाज करने वाले डॉक्टर से कहा है कि उसने अपने पिता से डरकर खुद को आग लगा ली। इंदू ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसके पिता ने लड़के के पीछा करने के लिए अपनी बेटी को ही जिम्मेदार ठहराया था। पुलिस का मानना है कि लड़की ने अपने परिवार के दबाव में आकर अपना बयान बदला है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस के मुताबिक बाथरूम को अंदर से बंद कर लिया या था और उसे तोड़ने के लिए बाहर से काफी देर तक जोर लगाया गया है। फिलहाल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया है। उनमें से एक नाबालिग भी है। जिला पुलिस प्रमुख का कहना है 'हम कुछ भी करने से पहले कानूनी सलाह लेना चाहेंगे कि इन दोनों आरोपियों को किस धारा के तहत बुक किया जा सकता है।'