यह ख़बर 04 नवंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

प्रेम विवाह के लिए बेटी ने कर डाली मां की हत्या

खास बातें

  • मध्य प्रदेश के इंदौर में एक युवती पर प्रेम विवाह का ऐसा भूत सवार हुआ कि विरोध करने पर उसने अपनी ही मां को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया है।
इंदौर:

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक युवती पर प्रेम विवाह का ऐसा भूत सवार हुआ कि विरोध करने पर उसने अपनी ही मां को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रिश्तों को तार-तार कर देने वाला यह मामला गवली पलासिया महू के आनंद नगर का है। जहां गीता अग्रवाल (48 वर्ष) की बीते दिनों सरिया से हमला कर हत्या कर दी गई थी। पुलिस को जब बेटी मीना पर शक हुआ और उससे पूछताछ की, तो उसने आरोप स्वीकार कर लिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मीना ने बताया कि वह एक लड़के से प्रेम करती थी और वह उससे विवाह करना चाहती थी। मीना फिजियोथैरेपी की छात्रा है। बडगोंदा के थाना प्रभारी पुरुषोत्तम मरावी के मुताबिक मीना की प्रेम विवाह करने की इच्छा का मां ने विरोध किया, जिस पर विवाद हुआ और मीना ने सरिया से प्रहार कर मां गीता की हत्या कर दी। पुलिस ने मीना से पूछताछ की तो उसने अपराध स्वीकार कर लिया। पुलिस ने मीना को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है।