यह ख़बर 28 अगस्त, 2012 को प्रकाशित हुई थी

14 दिन और जेल में ही रहना होगा गोपाल कांडा को

खास बातें

  • पूर्व एयरहोस्टेस गीतिका शर्मा खुदकुशी मामले में हरियाणा के पूर्व मंत्री गोपाल कांडा की न्यायिक हिरासत 14 दिन के लिए बढ़ा दी गई है।
नई दिल्ली:

पूर्व एयरहोस्टेस गीतिका शर्मा खुदकुशी मामले में दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने हरियाणा के पूर्व मंत्री गोपाल कांडा की न्यायिक हिरासत 14 दिन के  लिए बढ़ा दी है।

गौरतलब है कि करोड़ों के आलीशान किले में रहने वाला गोपाल कांडा इन दिनों पुलिस लॉकअप में रातें गुजार रहा है। कांडा पुलिस हिरासत में काफी परेशान है। पुलिस उससे सारे राज उगलवाने के लिए घंटों तक लॉकअप में रखने जैसे तमाम हथकंडे अपना रही है। परेशान कांडा को हनुमानजी याद आ रहे हैं।


दसअसल, कांडा को रात 11 बजे तक लॉकअप में रखा जाता है। वह डेढ़ घंटे तक चहलकदमी करता है। इसके बाद हनुमान चालीसा पढ़ता है।  अपने शरीर पर भभूत मलता है और रातभर मच्छरों से परेशान रहता है। यही नहीं उसने कहा है कि जहां चाहे कागजात पर साइन करा लो।

वैसे, कांडा की दोस्त अंकिता सिंह भी दिल्ली से सिंगापुर आ गई है। अब पुलिस उससे पूछताछ करेगी। गीतिका के घरवालों को थाने बुलाकर पुलिस ने कांडा का आमना-सामना भी करवाया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गीतिका केस में दिल्ली पुलिस ने एक बार फिर सिरसा में गोपाल कांडा के घर पर छापेमारी की है। दिल्ली पुलिस की नौ सदस्यों की टीम सोमवार रात 11 बजे गोपाल कांडा के घर पहुंची और करीब डेढ़ घंटे तक यहां छानबीन करने के बाद सिरसा से 12 किलोमीटर दूर कांडा के फार्म हाउस भी पहुंची, हालांकि सिरसा में दिल्ली पुलिस की तरफ से सोमवार को कोई भी बयान नहीं दिया गया। पुलिस की छापेमारी की खबर फैलते ही कांडा के घर पर उसके समर्थकों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई थी, जिसके बाद पुलिस ने यहां चौकसी बढ़ा दी है।