यह ख़बर 15 फ़रवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

सरकार हेलीकॉप्टर सौदे में जेपीसी से जांच कराने को तैयार : कमलनाथ

खास बातें

  • संसदीय कार्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है कि सरकार चार हजार करोड़ रुपये के वीवीआईपी हेलीकॉप्टर सौदे के बारे में न सिर्फ संसद में चर्चा करने को तैयार है, बल्कि जरूरत पड़ने पर इसकी संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) से भी जांच कराने के लिए राजी है।
नई दिल्ली:

संसदीय कार्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है कि सरकार चार हजार करोड़ रुपये के वीवीआईपी हेलीकॉप्टर सौदे के बारे में न सिर्फ संसद में चर्चा करने को तैयार है, बल्कि जरूरत पड़ने पर इसकी संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) से भी जांच कराने के लिए राजी है।

एनडीटीवी से खास बातचीत में कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस और केंद्र की इसकी सरकार चाहती है कि सच्चाई सामने आए और संसद के आगामी बजट सत्र में स्वस्थ बहस हो। उन्होंने कहा कि छिपाने लायक कुछ नहीं है और हमें इसकी तह तक जाना चाहिए।

वहीं हेलीकॉप्टर की खरीद में दलाली के आरोपों को लेकर बीजेपी ने आज फिर यूपीए सरकार पर हमला बोला और कहा कि देश जानना चाहता है कि किसने पैसा खाया और कितना खाया। बीजेपी ने आरोप लगाया कि सरकार पहले जांच से कतराती रही और रक्षामंत्रालय ने अंदरूनी जांच करके क्लीनचिट दे दी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बीजेपी प्रवक्ता प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि सरकार बेवजह इस घोटाले में एनडीए का नाम घसीटकर लोगों को गुमराह कर रही है। बीजेपी ने सीबीआई जांच को खारिज करते हुए मांग की है कि इस घोटाले की जांच अदालत की निगरानी में हो या फिर अदालत की बनाई एसआईटी से कराई जाए।