यह ख़बर 18 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

गुड़गांव : बाइक सवार तीन युवकों ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर गोली चलाई

खास बातें

  • गुड़गांव में बदमाश इतने बेखौफ होते जा रहे हैं कि वे अब पुलिस को भी अपना निशाना बनाने से नहीं डरते। ऐसी ही एक वारदात दिल्ली से सटे गुड़गांव मे हुई जहां पर दिल्ली गुड़गांव एक्सप्रेसवे पर सिग्नेचर टावर चौक पर तैनात ट्रैफिक पुलिस के एएसआई नरेन्द्र ट्रैफिक निय
गुड़गांव:

गुड़गांव में बदमाश इतने बेखौफ होते जा रहे हैं कि वे अब पुलिस को भी अपना निशाना बनाने से नहीं डरते। ऐसी ही एक वारदात दिल्ली से सटे गुड़गांव मे हुई जहां पर दिल्ली गुड़गांव एक्सप्रेसवे पर सिग्नेचर टावर चौक पर तैनात ट्रैफिक पुलिस के एएसआई नरेन्द्र ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वाले लोगों का चालान कर रहे थे।

इसी बीच, दिल्ली की तरफ से एक काले रंग की मोटरसाइकिल आई जिसपर तीन लोग सवार थे। ट्रैफिक नियमों पर उल्लंघन कर रहे मोटरसाइकिल सवारों को एएसआई नरेन्द्र ने रोका तो तीनों युवक पुलिस वाले से बहस करने लगे औऱ हाथापाई पर उतर आए। इतने में नरेन्द्र को डराने के लिए एक युवक ने पिस्टल निकाली और जमीन पर दो फायर किए। बाद में नरेन्द्र के हौसले पस्त न होते देख उसने नरेन्द्र को तीन गोलियां मारीं।

एएसआई को गोली मारकर तीनों बदमाश वहां से भाग खडे हुए जिसके बाद घायल एएसआई को लोगों ने अपनी गाड़ी में मेदांता अस्पताल पहुंचाया जहां पर नरेन्द्र की हालत गंभीर बनी हुई है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस के मुताबिक अभी तक आरोपियों को कोई पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस के मुताबिक पहली दृष्टि में ये मामला आपसी रंजिश का नहीं हो सकता लेकिन पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीमें लग गई हैं।