राजनाथ के पाकिस्‍तान दौरे का विरोध करने वाघा बॉर्डर पहुंचने की तैयारी में हाफिज सईद...

राजनाथ के पाकिस्‍तान दौरे का विरोध करने वाघा बॉर्डर पहुंचने की तैयारी में हाफिज सईद...

बीएसएफ के डीजी केके शर्मा

खास बातें

  • बीएसएफ के डीजी केके शर्मा बोले, वाघा बॉर्डर पर सुरक्षा चाकचौबंद
  • सार्क की बैठक में भाग लेने पाकिस्‍तान जा रहे हैं राजनाथ सिंह
  • भारत ने पाक से कहा, मंत्री की सुरक्षा में नहीं होनी चाहिए कोई कोताही
नई दिल्‍ली:

बीएसएफ ने कड़े लहज़े में कहा है कि लश्करे तैय्यबा के चीफ हाफिज सईद के नापाक मंसूबों को किसी भी कीमत पर सफल नहीं होने दिया जाएगा. बीएसएफ के डीजी केके शर्मा ने कहा कि पाकिस्तान से सटी हमारी सीमा पूरी तरह सुरक्षित है. गौरतलब है कि गृह मंत्री राजनाथ सिंह के पाकिस्तान दौरे का हाफिज सईद ने विरोध किया है और वाघा बॉर्डर पर विरोध करने पहुंच रहा है. खबर है कि वह वाघा से आठ किमी की दूरी तक पहुंच चुका है.

हाल ही में पाकिस्तान से लौटे बीएसएफ के डीजी केके शर्मा ने कहा कि वाघा बॉर्डर पर सुरक्षा एकदम चाकचौबंद है. उन्‍होंने कहा कि हाफिज सईद और उसके विरोध प्रदर्शन पाकिस्तान के आंतरिक मामले हैं, लेकिन सीमा पर किसी भी तरह की हरकत को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. साथ ही उन्‍होंने ये भी कहा है कि पाकिस्तान दौरे के वक्त पाक-रेंजर्स के अधिकारियों ने भरोसा दिलाया है कि उनकी तरफ से घुसपैठ को रोका जायेगा.

 यह बयान ऐसे समय आया है जब गृहमंत्री राजनाथ सिंह बुधवार को सार्क सम्मेलन की बैठक में हिस्सा लेने के लिए पाकिस्तान जा रहे हैं. हाफिज सईद ने राजनाथ सिंह की यात्रा का विरोध करने के लिए पूरे पाकिस्तान में विरोध प्रदर्शन का आह्वान किया है. वह खुद वाघा बॉर्डर पर विरोध करने के लिए पहुंच रहा है. इसको देखते हुए भारत ने पाकिस्तान से साफ तौर पर कहा कि गृह मंत्री की सुरक्षा में कोई कोताही नही होनी चाहिए.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com