यह ख़बर 27 अगस्त, 2014 को प्रकाशित हुई थी

युवकों के पीछा करने से कथित रूप से परेशान रोहतक की दो लड़कियों ने की खुदकुशी

रोहतक:

हरियाणा के रोहतक जिले में कुछ युवाओं द्वारा बार-बार पीछा किए जाने से कथित रूप से तंग आकर दो किशोरियों ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली। यह जानकारी आज पुलिस ने दी।

रोहतक के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) करण गोयल ने कहा कि इस मामले के मुख्य आरोपी को आज गिरफ्तार कर लिया गया। एक पीड़िता ने अपने सुसाइड नोट में मुख्य आरोपी का नाम लिखा था।

दोनों पीड़िता रोहतक-जींद बाईपास के पास स्थित अपने कोचिंग संस्थान में बेहोश हो गई थीं, जिसके बाद उन्हें रोहतक के पीजीआईएमएस अस्पताल ले जाया गया था।

एक पीड़िता 11वीं जबकि दूसरी 12वीं कक्षा की छात्रा थी।

डीएसपी ने बताया कि दोनों लड़कियां एक निजी कोचिंग संस्थान में ट्यूशन पढ़ती थीं। उन्होंने वहां जहर मिले फल का जूस पी लिया था। उन्होंने बताया कि दोनों पीड़िताओं का लिखा सुसाइड नोट बरामद किया गया है।

आज रोहतक से 19 साल के एक युवक को गिरफ्तार किया गया, जिसने अपनी स्कूली पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी।

गोयल ने कहा कि अक्सर मोटरसाइकिल पर घूमते रहने वाला मुख्य आरोपी कोचिंग संस्थान के बाहर कथित तौर पर लड़कियों को परेशान करता था। उन्होंने यह भी कहा कि पहले न तो लड़कियों ने और न ही उनके माता-पिता ने इस बाबत पुलिस से कोई शिकायत की थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गोयल ने कहा, दोनों पीड़िताओं के माता-पिता ने मंगलवार को ही अपनी शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच जारी है।