हार्दिक पटेल ने नीतीश कुमार को गुजरात आने का न्योता भेजा

हार्दिक पटेल ने नीतीश कुमार को गुजरात आने का न्योता भेजा

नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

पटना:

गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने पाटीदार आरक्षण आंदोलन के समर्थन के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखकर गुजरात आमंत्रित किया है. संभावना व्यक्त की जा रही है कि नीतीश गुजरात जा सकते हैं.

जनता दल (युनाइटेड) के महासचिव केसी त्यागी ने शुक्रवार को कहा कि हार्दिक पटेल ने नीतीश कुमार को गुजरात आने का न्योता दिया है. उन्होंने कहा कि मराठा क्रांति मोर्चा, गुर्जर आंदोलन और जाट महासभा ने भी नीतीश कुमार को अपने-अपने प्रदेश में आमंत्रित किया है और उनके नेतृत्व में आस्था प्रकट करते हुए अभिनंदन करने का प्रस्ताव दिया है.

उल्लेखनीय है कि राजगीर में जनता दल (युनाइटेड) की हाल में हुई राष्ट्रीय परिषद की बैठक में पार्टी अध्यक्ष नीतीश कुमार ने पाटीदारों (पटेल), मराठों, गुर्जरों और जाटों के आरक्षण की मांग को जायज ठहराया था.

त्यागी ने कहा कि पाटीदार आंदोलन का नेतृत्व कर रहे हार्दिक पटेल, मराठा क्रांति मोर्चा के संयोजक ब्रिगेडियर सुधीर सामंत, जाट महासभा के डॉ. यदुवीर सिंह और राजस्थान गुर्जर आंदोलन के संयोजक हिम्मत सिंह ने नीतीश कुमार के उस बयान का स्वागत किया है, जिसमें उन्होंने पाटीदार, गुर्जर, मराठा और जाट समाज के आरक्षण आंदोलनों का समर्थन किया है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com