यह ख़बर 10 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

हरियाणा : यमुनानगर में 14 साल की लड़की का रेप

खास बातें

  • हरियाणा के यमुनानगर में एक 14 वर्ष की लड़की रेप की खबर है। इस लड़की को कार में लिफ्ट देने के नाम कुछ युवाओं ने अगवा किया और रेप करने के बाद जंगल में छोड़ दिया।
यमुनानगर:

हरियाणा में बलात्कार के मामलों को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दौरे के बाद एक बार फिर से हरियाणा में रेप के मामलों में इजाफा होने लगा है। दौरे के बाद से ही यहां कैथल के कलायत में रेप का मामला सामने आया तो दूसरी तरफ यमुनानगर में भी लिफ्ट देने के बहाने कार में बिठाया और जंगल में ले जाकर मासूम को हवस का शिकार बना डाला। हालांकि यमुनानगर पुलिस ने मौके पर ही कार्रवाई करते हुए इस नाबालिग का मेडिकल करवाने के बाद आरोपी के खिलाफ अपहरण व रेप का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि यमुनानगर में एक ही सप्ताह के अंदर दो रेप के मामले सामने आए हैं और दोनों ही नाबालिग लडंकियों के साथ दरिंदों ने अपनी हवस का शिकार बनाया।

जानकारी के अनुसार हिमाचल के कालाआंब की रहने वाली 14 साल की पूजा नामक लड़की कालाआंब से साढौरा आ रही थी कि रास्ते में उसे एक गाड़ी चालक ने उसे लिफ्ट देने के बहाने गाड़ी में बिठा लिया और कुछ ही दूरी पर जाने के बाद गाड़ी जंगल की ओर मोड़ी और अपनी हवस का शिकार बनाकर उसे जंगल में ही छोड़ दिया और फरार हो गया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पीड़ित लड़की जैसे-तैसे अपनी घर तो पहुंच गई और इस घटना की सारी जानकारी जब उसने सुनाई तो उन्होंने तुरंत इस मामले की सूचना कालाआंब पुलिस थाने में दी, लेकिन सीमा विवाद के चलते हिमाचल पुलिस ने तो कार्रवाई नहीं की लेकिन हरियाणा के साढौरा इलाके की पुलिस ने रात के समय ही पीड़ित लड़की को यमुनानगर के ट्रॉमा सेंटर में ले जाकर उसका मेडिकल करवाया जिसमें रेप की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण, मारपीट व रेप का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।