अमित शाह ने साधा भूपिंदर सिंह हुड्डा पर निशाना, 'दिल्ली के दामाद' को खुश करने का आरोप लगाया

अमित शाह ने साधा भूपिंदर सिंह हुड्डा पर निशाना, 'दिल्ली के दामाद' को खुश करने का आरोप लगाया

अमित शाह... (फाइल फोटो)

खास बातें

  • अमित शाह ने मनोहर लाल खट्टर की तारीफ की
  • हुड्डा पर लगाए लूटने के आरोप
  • शासन के दौरान किसानों के शोषण के आरोप लगाए
जींद:

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा पर हमला बोलते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि ‘दिल्ली के दामाद’ को खुश करने के लिए उन्होंने राज्य के गरीब लोगों को लूटा. उनका इशारा संभवत: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा की ओर था.

शाह ने यह कहने के लिए भी हु्ड्डा को आड़े हाथ लिया कि सरकारी एजेंसियां द्वारा जांच राजनीतिक बदले की कार्रवाई के तहत शुरू की गई है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता इसलिए बेचैन है कि भाजपा सरकार ने यह बेनकाब करना शुरू कर दिया कि कैसे उनके शासन में किसानों का शोषण किया गया.

केन्द्रीय मंत्री एवं प्रमुख जाट नेता बीरेन्द्र सिंह द्वारा आयोजित गौरव रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल के नेतृत्व में हरियाणा विकास के पथ पर चल रहा है. राज्य सरकार हर वर्ग के उत्थान के लिए काम कर रही है. उन्होंने कहा कि देश के विकास में हरियाणा का बड़ा योगदान है. कृषि क्षेत्र में हरियाणा की कई उपलब्धियां हैं. खेल के क्षेत्र में भी हरियाणा ने देश का नाम रोशन किया है.

उन्होंने आरोप लगाया, हुड्डा ने दिल्ली के दामाद की सेवा के लिए हरियाणा के लोगों को लूटने का कोई भी मौका नहीं छोड़ा. हुड्डा का दायर केवल अपने परिवार, जाति, गांव और संबंधियों का ध्यान रखने तक सीमित था। उन्होंने वादा किया कि भाजपा सरकार सबका ध्यान रखेगी.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com