चेन्‍नई में मिली सिर कटी लाश टीवी अभिनेत्री ससीरेखा की थी, पति गिरफ्तार

चेन्‍नई में मिली सिर कटी लाश टीवी अभिनेत्री ससीरेखा की थी, पति गिरफ्तार

मृतका ससीरेखा का फाइल फोटो...

चेन्‍नई:

चेन्‍नई में एक कचरा घर में महिला की सिर कटी लाश बरामद होने के महीने भर बाद पुलिस ने शव की शिनाख्‍त टेलीविजन अभिनेत्री ससीरेखा के रूप में की है।

पुलिस के अनुसार, ससीरेखा (36) की हत्‍या उसके 34 वर्षीय पति रमेश और उसकी गर्लफ्रेंड लावकीया ने की, जोकि खुद एक एक्‍ट्रेस और उसकी बिजनेस सहयोगी है।

पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध हत्‍या, साजिश और सबूत मिटाने का केस दर्ज कर लिया है। पूछताछ के दौरान दोनों ने पुलिस को कहा कि उन्‍होंने ससीरेखा का कत्‍ल करने के बाद उसके शरीर के अंगों को दो अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया था। पुलिस ने ससीरेखा के परिजनों द्वारा शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद मामले की जांच शुरू की थी।
 

फोटो- रमेश और उसकी गर्लफ्रेंड लावकीया।

रमेश ने बाद में खुद एक्टिंग करना शुरू कर दिया था और काम की तलाश में जुटे अभिनेताओं को अवसर उपलब्ध कराना शुरू कर दिया। जांचकर्ताओं का कहना है कि रमेश और लावकीया साल 2012 से साथ रहे रहे थे। उसने लावकीया को अपनी आगामी फिल्म की अभिनेत्री बताकर कई लोगों से पैसे लिए और उन्‍हें मूवी में रोल देने के नाम पर ठगा।

वह बाद में ससीरेखा से मिला, जिसका एक आठ साल का बच्‍चा भी था। उन्होंने अगस्त 2015 में शादी कर ली। परेशानी तब खड़ी हुई, जब वह ससीरेखा को छोड़ वापस लावकीया के साथ रहने लगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ससीरेखा ने रमेश के खिलाफ उसके बेटे को अगवा करने की शिकायत भी पुलिस में दर्ज कराई थी। हालांकि पुलिस ने शिकायत को झूठा पाया था।