'मेरी बेटी भी हेमा मालिनी के साथ अस्पताल पहुंचती तो बच जाती उसकी जान'

'मेरी बेटी भी हेमा मालिनी के साथ अस्पताल पहुंचती तो बच जाती उसकी जान'

हेमा मालिनी की कार से टक्कर में 4 साल की बच्ची सोनम की गई जान

जयपुर:

जयपुर में बीती रात हुए हादसे का शिकार हुई चार वर्षीय सोनम के पिता ने कहा कि यदि उनकी बेटी को भी हेमा मालिनी के साथ अस्पताल ले जाया जाता, तो उसकी भी जान बच सकती थी। सोनम के घायल पिता का जयपुर के एसएमएस अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बच्ची की मां अभी भी अपनी बेटी की मौत की खबर से अनजान है। सोनम के पिता ने कहा, ‘मेरी छोटी सी बच्ची ने अपनी मां की गोद में ही दम तोड़ दिया। यह भी दुखद है कि उसकी मां भी एसएमएस अस्पताल के पॉलीट्रॉमा वार्ड में जीवन के लिए संघर्ष कर रही है और उसे यह पता भी नहीं है कि सोनम अब जिंदा नहीं रही।'

हर्ष खंडेलवाल ने दावा किया कि करीब 20-25 मिनट तक उनके परिवार के पांचों सदस्य दुर्घटनाग्रस्त कार में सड़क पर खून से लथपथ पड़े थे, जबकि एक डॉक्टर हेमा मालिनी और अन्य को अपनी कार में जयपुर के फोर्टिस अस्पताल ले गए। (हेमा मालिनी बोलीं, मासूम की मौत से व्यथित हूं)

उन्होंने आरोप लगाया, ‘हम सभी को दौसा पुलिस साथ ले गई और जिस अस्पताल में हमें ले जाया गया उसकी हालत खराब थी, जहां हमारी चोटों का इलाज संभव नहीं था।’ उन्होंने कहा कि बच्ची की मां को होश आ गया है, लेकिन उसे अभी बेटी की मौत के बारे में नहीं बताया गया है।

खंडेलवाल की पत्नी शिखा, उसकी भाभी सीमा का पॉलीट्रॉमा वार्ड में उपचार चल रहा है, जबकि उनका बेटा सोमिल गंभीर हालत में आईसीयू में भर्ती है।

सोनम के चाचा शिरीष गुप्ता ने आरोप लगाया, 'घटना के बाद एक डॉक्टर ने हेमा मालिनी को तुरंत दौसा के अस्पताल पहुंचा दिया। बाद में वह उन्हें फोर्टिस अस्पताल ले गए, जबकि सोनम दुर्घटना वाली जगह पर करीब 15-20 मिनट तक पड़ी रही। किसी ने उसकी सुध तक नहीं ली।’ (हादसे में घायल लोगों की मदद किए बिना चले जाने से हेमा मालिनी की आलोचना)

गुप्ता ने कहा, 'यदि उसे (सोनम) भी हेमा मालिनी के साथ अस्पताल ले जाया जाता, तो उसकी जान बच जाती।' परिवार के रिश्तेदारों ने स्पष्ट रूप से कहा कि वह इलाज का खर्च वहन करने में सक्षम हैं और उन्हें सरकार से किसी मुआवजे की उम्मीद नहीं है। (लोगों की दुआओं से मैं अब स्वस्थ हूं, लेकिन मासूम की मौत से व्यथित हूं : हेमा मालिनी)

उन्होंने कहा कि मीडिया केवल अभिनेत्री के जख्मों पर ध्यान दे रहा था, जबकि कोई भी हमारे पास नहीं आया। (हेमा मालिनी जितने खुशकिस्‍मत नहीं थे ये 10 नेता)

नाम न जाहिर करने की शर्त पर एक संबंधी ने बताया, ‘अभिनेत्री की कार गलत दिशा में चल रही थी और इसी कारण हादसा हुआ। यदि घायल पांचों व्यक्तियों को किसी निजी अस्पताल में भर्ती कराया जाता, तो उनकी हालत अब बेहतर होती।’ (हेमा मालिनी के अलावा ये सेलेब्रिटीज हुईं सड़क दुर्घटना की शिकार)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खंडेलवाल ने हेमा की कार चला रहे रमेश चंद ठाकुर के खिलाफ दौसा के कोतवाली पुलिस थाना में शिकायत दर्ज कराई है। यहां से 60 किलोमीटर दूर दौसा में दोनों की कार हादसे का शिकार हो गई थीं। (हेमा मालिनी की हुई प्‍लास्टिक सर्जरी, ड्राइवर को जमानत पर किया गया रिहा)