मुझ पर निशाना साधने के बजाय घटना के पीछे छिपे चेहरों को बेनकाब करें : मथुरा मामले पर हेमा मालिनी

मुझ पर निशाना साधने के बजाय घटना के पीछे छिपे चेहरों को बेनकाब करें : मथुरा मामले पर हेमा मालिनी

हेमा मालिनी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

मशहूर अभिनेत्री व मथुरा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद हेमा मालिनी ने सोमवार को मथुरा के जवाहरबाग की हिंसक झड़पों को लेकर उनकी नैतिकता व राजनीतिक निर्णय पर सवाल उठाने वाले आलोचकों पर पलटवार किया।

हेमा ने बताया, मीडिया सहित वे तथ्यों को जांचे बिना मुझे निशाना बना रहे हैं और मेरी ईमानदारी पर शक कर रहे हैं। मुझे जैसे ही घटना की जानकारी मिली, मैं तुरंत मथुरा पहुंची और पीड़ितों के साथ-साथ अधिकारियों से भी मिली।

जिलाधिकारी को कार्रवाई के लिए कहा था
उन्होंने कहा, मैंने दो महीने पहले मथुरा के जिलाधिकारी राजेश कुमार से अवैध कब्जा धारकों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा था। यकीनन राज्य प्रशासन व राजनीतिक नेताओं की नाकामी की वजह से हादसा हुआ।

जिम्मेदार लोगों को बेनकाब करें
हेमा ने कहा कि हिंसा की रिपोर्ट करने और इन दुखद घटनाओं के लिए जिम्मेदार लोगों को बेनकाब करने की बजाय उन्होंने 'मुझे निशाना बनाना और संसदीय क्षेत्र में किए मेरे काम पर चर्चा करनी शुरू कर दी।

घटना के पीछे छिपे चेहरे को पहचाने
उन्होंने कहा कि मीडिया को अहसास नहीं है कि क्या ज्यादा महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा, "उन्हें इन घिनौनी घटनाओं के पीछे छिपे चेहरों को पहचानने की जरूरत है।"

मथुरा और वृंदावन के लिए बहुत काम किया
हेमा ने दावा किया कि उन्होंने मथुरा व वृंदावन के लिए बहुत काम किया है और अपने संसदीय क्षेत्र में दूसरों से ज्यादा वक्त बिताया है।

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com