पढ़िए, रिश्तों को तार-तार करने वाली कहानी, कर्ज के बदले किया पत्नी का सौदा

पढ़िए, रिश्तों को तार-तार करने वाली कहानी, कर्ज के बदले किया पत्नी का सौदा

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

शाजापुर:

मध्य प्रदेश के शाजापुर से पति-पत्नी के रिश्तों को तार-तार करने वाला एक मामला सामने आया है। उधार न चुका पाने के एवज में अपनी पत्नी का दुष्कर्म करवाने के आरोप में एक विवाहिता के पति और पति के परिचित व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह मामला जिला मुख्यालय से 90 किलोमीटर दूर कोहड़ी गांव का है।
 
पत्नी की शिकायत पर पति गिरफ्तार
कालापीपल थाने के सब इस्पेक्टर भरत सिंह किरार ने बताया कि कोहड़ी गांव की 22 वर्षीय पीड़ित विवाहिता की शिकायत पर उसके पति तोसीफ खां और पति के परिचित हकीम खां को भारतीय दंड संहिता की धारा 376, धारा 506 तथा धारा 34 के तहत गिरफ्तार किया गया है।
 
कर्ज के बदले किया पत्नी का सौदा
सिंह ने पीड़िता की शिकायत के हवाले से बताया कि पीड़िता के पति तोसीफ ने गांव के ही निवासी हकीम से रुपये उधार लिए थे और वह उधारी चुका नहीं पा रहा था। तोसीफ ने कर्ज के बदले में अपनी पत्नी पर हकीम खां से शारीरिक संबंध बनाने के लिये दबाव डाला। पीड़िता द्वारा यह करने से मना करने पर पति ने उसे जान से मारने की धमकी दी।
 
पहले मारने की धमकी, फिर बलात्कार
उन्होंने बताया कि गत 20 अक्तूबर को हकीम ने पीड़िता के साथ बलात्कार किया और जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद पीड़िता गांव से अपने मायके रायसेन जिले के गैरतगंज चली गई और परिजन को आप बीती बताई। किरार ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार किया गया है।
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com