यह ख़बर 17 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

प्रेमिका के प्यार में अंधे पति ने की पत्नी की हत्या

खास बातें

  • पत्नी ने जब तलाक नही दिया तो पति ने प्रेमिका के साथ मिलकर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। यहीं नही, दोनों ने पत्नी की लाश को चंडीगढ़ से 200 किलोमीटर दूर होशियारपुर के जंगलों में फैंक दिया।
चंडीगढ़:

पत्नी ने जब तलाक नही दिया तो पति ने प्रेमिका के साथ मिलकर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। यहीं नही, दोनों ने पत्नी की लाश को चंडीगढ़ से 200 किलोमीटर दूर होशियारपुर के जंगलों में फैंक दिया।

मामला तब खुला जब चंडीगढ़ पुलिस ने कातिल पति से सख्ती से पूछताछ की और बाद में एक-एककर के सारी बातें साफ़ हो गई।

पुलिस इस संगीन मामले का पर्दाफाश करने में जुटी है।

मामला चंडीगढ़ के सेक्टर 17 का है जहां के रहने वाले बलबीर पाल ने बीती 13 तारीख को सेक्टर 17 में अपनी बहू पूजा की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज़ करवाई तो चंडीगढ़ पुलिस ने गुम हुई पूजा की तालाश शुरू कर दी। लेकिन पुलिस को कोई सफलता न मिली। जब पुलिस ने मृतका के पति विजेंदर से सख्ती से पूछताछ की तो पुलिस को सारा मामला समझते समय न लगा।

पुलिस के मुताबिक पूजा के पति विजेंदर का पिछले दो-ढाई साल से रेनू नाम की विवाहिता लड़की से अवैध संबध थे। इसका उसकी पत्नी को पता चल गया था। उस दिन से ही आरोपी विजेंदर ने अपनी पत्नी पर तलाक देने का दबाव बनाना शुरू कर दिया।

लेकिन पूजा नहीं मानी तो आरोपी विजेंदर ने अपनी प्रेमिका रेनु के साथ मिलकर पूजा को मारने की योजना बना डाली।

13 तारीख को विजेंदर ने अपनी पत्नी पूजा को कोल्ड-ड्रिंक में नींद की ढेर सारी गोलियां मिलाकर पिला दी। जिससे पूजा की मौत हो गई। उसके बाद उसने रेनु के साथ कार में अपनी पत्नी की लाश को डालकर चंडीगढ़ से करीब 200 किलोमीटर दूर होशियारपुर के जंगलों में आग लगाकर फेंक दी और वापस चंडीगढ़ आ गए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर पूजा की लाश बरामद कर दोनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज़ कर लिया है।