आप यहां हैं : होम » देश से »

मैं राष्ट्र-विरोधी नहीं : मुस्तफा कमाल

 
email
email
जम्मू: म्मू एवं कश्मीर में कांग्रेस साथ सत्तारूढ़ नेशनल कांफ्रेंस के महासचिव मुस्तफा कमाल ने बुधावार को स्पष्ट किया कि मीडिया उनके कथित भारत विरोधी बयान को बढ़ा-चढ़ाकर पेश कर रहा है। उन्होंने कहा कि मीडिया उन्हें 'राष्ट्र-विरोधी' के तौर पर पेश कर रहा है, जो गलत है।

मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला के चाचा मुस्तफा ने एक बयान जारी कर कहा, "मीडिया का एक धड़ा मुझे राष्ट्र-विरोधी के रूप में पेश कर रहा है और मुझ पर राजद्रोह का आरोप लगाया जा रहा है।"

उन्होंने कहा, "मेरे बारे में सभी को पता है। मेरे परिवार की विरासत और पिछले कई दशकों का मेरा राजनीतिक करियर मेरी विश्वसनीयता के साक्ष्य हैं और आज आप मुझे राष्ट्र-विरोधी बता रहे हैं। इनसे मुझे गहरा दुख हुआ है। मैंने जो कुछ भी कहा, उसे बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया।"

मुस्तफा ने हाल ही में पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा था, "पाकिस्तान ने भारत के साथ युद्ध नहीं करने के समझौते की पेशकश की है। भारत इससे सहमत क्यों नहीं है? यदि भारत ऐसा नहीं करता है तो मुझे ऐसा कहते हुए कोई संकोच नहीं हो रहा कि कश्मीरी नागरिकों का सबसे बड़ा शत्रु पाकिस्तान नहीं, बल्कि हमारा अपना ही देश है।"

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 

Advertisement