अगर इंद्राणी ने मेरी बेटी शीना की हत्या की है तो मैं चाहता हूं कि उसे फांसी हो : सिद्धार्थ दास

अगर इंद्राणी ने मेरी बेटी शीना की हत्या की है तो मैं चाहता हूं कि उसे फांसी हो  : सिद्धार्थ दास

सिद्धार्थ दास

कोलकाता:

शीना मर्डर केस में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के पहले पति सिद्धार्थ दास आज पुलिस और मीडिया के सामने आए और कहा शीना उनकी ही बेटी थी और वे ही शीना के पिता हैं। सिद्धार्थ दास ने एनडीटीवी से कहा कि, 'अगर इंद्राणी मुखर्जी ने मेरी बेटी शीना की हत्या की है तो मैं चाहता हूं कि उसे फांसी की सज़ा हो।'  सिद्धार्थ दास के अनुसार वे पिछले 20 सालों से कोलकाता में अपने परिवार के साथ रह रहे हैं और कभी भी छुपने की कोशिश नहीं की है।

सिद्धार्थ दास ने एनडीटीवी को बताया कि उनकी और इंद्राणी की शादी नहीं हुई थी लेकिन वो दोनों साथ रहते थे और उनके दो बच्चे थे शीना और मिखाइल। सिद्धार्थ दास ने ये भी बताया कि साल 2000 में शीना ने एक बार उनसे फोन पर संपर्क साधने की कोशिश की थी और दोनों के बीच सामान्य बातचीत हुई थी। जबकि मिखाइल ने कभी भी उनसे संपर्क नहीं किया।

इंद्राणी बेहद महत्वकांक्षी महिला थी
सिद्धार्थ दास के अनुसार वे और इंद्राणी साल 1986- 1989 तक साथ रहे लेकिन उसके बाद इंद्राणी उनसे अलग हो गईं। एक बार वे इंद्राणी के घर गुवाहाटी भी गए लेकिन इंद्राणी के माता-पिता का व्यवहार अच्छा नहीं था। तब वहां से लौटते वक्त़ वे शीना को अपना फोन नंबर देकर आए थे जिसपर शीना ने एक बार उन्हें कॉल किया था। लेकिन पिछले 17 सालों से उनका किसी से कोई संपर्क नहीं है।

सिद्धार्थ ने माना कि इंद्राणी बहुत महत्वकांक्षी महिला थी और उसका उन्हें छोड़ने के पीछे की वजह पैसा हो सकता है। उन्होंने ये भी कहा कि वे जब साथ रह रहे थे तब वे कोई काम नहीं करते थे और उनकी आर्थिक स्थिती उतनी अच्छी नहीं थी।

जांच में सहयोग
सिद्धार्थ ने जांच में पुलिस का सहयोग करने की भी बात कही है। उन्होंने ये भी कहा कि वे नहीं चाहते कि इस घटना का असर उनकी निजी ज़िंदगी पर पड़े। सिद्धार्थ अपनी पत्नी और एक बेटे के साथ कोलकाता में रह रहे हैं।

सिद्धार्थ दास इंद्राणी मुखर्जी के पहले पति हैं और उनके व इंद्राणी के दो बच्चे हैं शीना और मिखाइल।  इंद्राणी ने सिद्धार्थ दास के बाद कोलकाता के संजीव खन्ना और फिर स्टार टीवी के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी से शादी की है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंद्राणी पर अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या का आरोप है, जिसे वो दुनिया के सामने अपनी बहन के तौर पर पेश करती आई थी।