लाखों की बाइक चुराने वाला निकला आईआईटी ग्रेजुएट

लाखों की बाइक चुराने वाला निकला आईआईटी ग्रेजुएट

पुलिस का कहना है कि हार्ले डेविडसन चुराने वाले शख्स को पकड़ लिया गया है

हैदराबाद:

मंगलवार को हैदराबाद के एक शोरूम से टेस्ट ड्राइव के नाम पर लाखों की बाइक चुराने वाला शख्स दरअसल तेल कपंनी ओएनजीसी में काम करता है और उसने आईआईटी से पढ़ाई की है। सीसीटीवी फुटेज और कॉल रिकॉर्ड्स के ज़रिए पकड़ में आए इस शख्स के बारे में पुलिस ने यह जानकारी दी है।

करीब 30 साल के टी किरण को गुरुवार की रात मुंबई में पकड़ लिया गया। पुलिस ने बताया की किरण के पिता हैदराबाद में रहते हैं और सेना में कार्यरत थे। किरण ने हैदराबाद के  बंजारा हिल्स स्थित हार्ले डेविडसन के शोरूम में कथित रूप से बाइक की टेस्ट ड्राइव के लिए फॉर्म भरा लेकिन पुलिस के मुताबिक बताई गई हर एक जानकारी फर्जी थी, यहां तक की किरण ने अपना नाम ताहिल अली लिखा था।

टेस्ट ड्राइव के लिए किरण ने जो बाइक ली थी वो हार्ले डेविडसन स्ट्रीट 750 थी जो उपलब्ध मॉडल्स में सबसे सस्ती थी। बाइक का एक्स शोरूम दाम 4 लाख 32 हज़ार था। वहीं भारत में हार्ले का मंहगा मॉडल स्ट्रीट ग्लाइड स्पेशल है जिसका दाम 29 लाख 91 हज़ार है।

सीसीटीवी फुटेज में किरण को बाइक ले जाते हुए दिखाया गया जबकि शोरूम का कर्मचारी एक दूसरी गाड़ी से उसके पीछे पीछे गया। लेकिन इस आईआईटी ग्रेजुएट ने हार्ले डेविडसन इतनी रफ्तार से भगाई कि वह किसी के हाथ ही नहीं लग पाया। बताया जा रहा है कि चोरी से पहले किरण ने एटीएम से पैसे भी निकाले थे। यही नहीं शोरूम आने से पहले उसने एक हेलमेट भी खरीदा था जो आंध्र प्रदेश की तेलुगू देसम पार्टी के एक नेता का था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने बताया कि बाइक चलाकर किरण मुंबई पहुंच गया। फिलहाल इस बात की छानबीन हो रही है कि अच्छी पृष्ठभूमि से होने के बावजूद भी किरण को इस तरह का काम करने की क्यों सूझी।