इंद्राणी की जिंदगी की तरह उसकी बीमारी भी एक पहेली

इंद्राणी की जिंदगी की तरह उसकी बीमारी भी एक पहेली

इद्राणी मुखर्जी की फाइल फोटो

मुंबई:

अपनी बेटी शीना बोरा के कत्ल के आरोप में गिरफ्तार इंद्राणी मुखर्जी की बीमारी भी एक पहेली बन गई है। एक निजी अस्पताल के लैब ने दवाई के ओवरडोज़ की पुष्टि की। लैब रिपोर्ट के मुताबिक सैंपल में बेंजोडायजेपाईन की मात्रा 2088 मिली जो सामान्य डोज़ में 200 के करीब होती है। वहीं सरकारी लैब रिपोर्ट में कहा गया कि उसके शरीर में ड्रग का ओवरडोज था ही नहीं।

जेजे अस्पताल के डीन डॉ. टीपी लहाणे ने शुक्रवार को बताया था कि इंद्राणी दवाई के ओवरडोज की वजह से बेहोश हुई है। लेकिन रविवार को उन्होंने एएफएसएल रिपोर्ट का हवाला देते हुये ओवरडोज से इंकार कर दिया। पता चला है कि इंद्राणी को तनाव कम करने के लिए डॉक्टर की पर्ची के मुताबिक दवाएं दी जा रही थीं।

इंद्राणी के वकील की मांग पर शनिवार को ही अदालत ने उसकी मेडिकल रिपोर्ट मंगवाई थी। लेकिन सोमवार तक अस्पताल ने मेडिकल रिपोर्ट नहीं सौंपी। इंद्राणी बीमार होकर ठीक भी हो गई लेकिन उसे हुआ क्या था ये अभी तक वैसे ही साफ नहीं है जैसे शीना बोरा की हत्या की वजह। जेल प्रशासन मामले की जांच में जुटा है और अस्पताल अपने जवाब में उलझा है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच अदालत ने इंद्राणी सहित संजीव खन्ना और श्यामवर राय की 19 अगस्त तक जेल हिरासत बढ़ा दी है। सीबीआई ने तीनों से पूछताछ के लिये अदालत में अर्जी दी, लेकिन अदालत ने उस समय आरोपी संजीव खन्ना और श्यामवर राय के वकीलों के मौजूद नही होने की वजह से मंगलवार तक के लिये सुनवाई टाल दी।