देश के अखबारों में आज 15 दिसंबर की प्रमुख खबरें

देश के अखबारों में आज 15 दिसंबर की प्रमुख खबरें

देश के अखबारों की प्रमुख खबरें...

नई दिल्ली:

देश के अखबारों ने आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के पीएम मोदी पर लगाए आरोपों को प्रमुखता दी है. नोटबंदी को लेकर संसद में जारी हंगामे के बीच कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को दावा किया था कि उनके पास पीएम नरेंद्र मोदी से जुड़ी ऐसी जानकारी है जिससे उनके 'नोटबंदी के फैसले का गुब्‍बारा' फूट जाएगा, लेकिन उन्‍हें संसद में बोलने नहीं दिया जा रहा.
 

hindustan


दैनिक जागरण ने राहुल गांधी के पीएम मोदी पर लगाए आरोपों को प्रमुखता से छापा है. राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर निजी भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है. यही खबर दैनिक हिन्दुस्तान ने भी प्रमुखता से छापी है. दैनिक हिन्दुस्तान ने हैडिंग दी है- मैं बोला तो मोदी का गुब्बार फटेगा. यही खबर नवभारत ने भी प्रमुखता से ली है. जबकि तीन एनजीओ के रिन्यूअल ऑर्डर रद्द करने की खबर को भी प्रमुखता दी है.
 
rahul gandhi

वहीं जनसत्ता ने राहुल गांधी के पीएम पर आरोपों और छापेमारी से जब्त नोटों वाली खबर को ही प्रमुखता दी है. लेकिन उन्होंने संसद में न हो पा रहे कामकाज की खबर को भी लिया है.
 
jansatta


दैनिक भास्कर ने नए नोटों की जब्ती से जुड़ी खबर प्रमुखता से छापी है. 10 शहरों में छापे और 4.25 करोड़ के नए नोट जब्त करने की खबर को प्रमुख खबर बनाया है. साथ ही इसमें यह जानकारी भी दी गई है कि कल से 500 रुपये के नोट सिर्फ बैंक ही लेगा.
 
dainik bhaskar

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com