गुड़गांव में दिनदहाड़े पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक गिरोह के 4 सदस्य गिरफ्तार

गुड़गांव में दिनदहाड़े पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक गिरोह के 4 सदस्य गिरफ्तार

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गुड़गांव:

दिल्‍ली से सटे गुड़गांव में एक बार फिर दिनदहाड़े फायरिंग का मामला सामने आया है। पुलिस के साथ बदमाशों की मुठभेड़ हुई जिसमें एक बदमाश को गोली लगी है।

बुधवार को क्राईम यूनिट-4, सेक्टर-10, गुडगांव के इंचार्ज उप-निरीक्षक प्रद्यूमन को एक गुप्त सूचना मिली कि चार युवक हथियारों से लैस सैंट्रो कार में सवार होकर बसई चौक की तरफ जा रहे हैं तथा ये वही युवक हैं जिन्हाने 18 अगस्‍त को थाना सदर एरिया में जानलेवा हमला किया था।

जिस घटना के बारे में थाना सदर गुड़गांव में रिपोर्ट दर्ज है। इस सूचना पर इनको पकड़ने के लिए पुलिस पार्टी तैयार की गई। पुलिस पार्टी द्वारा सैंट्रो कार का पीछा किया तथा सैंट्रो कार के आगे गाड़ी लगाकर उनको रुकवाया। पुलिस पार्टी द्वारा ऐसा करने पर सैंट्रो कार में सवार युवकों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बचाव में पुलिस टीम ने भी फायरिंग की तो एक गोली उतरकर फायर करने को तैयार एक युवक के पैर में गोली लगी। जिसके बाद इनको काबू किया गया। पैर में गोली लगने वाले बदमाश का नाम धर्मेन्द्र है। इस घटना बारे में थाना सेक्टर-10 गुड़गांव में मामला दर्ज किया गया है। इनके कब्जे से सैंट्रो कार व वारदात में प्रयोग किए 4 हथियार व 24 गोलियां बरामद कर ली गई हैं तथा घायल को सिविल अस्पताल, गुड़गांव में दाखिल कराया गया है। इनसे पूछताछ जारी है।