हैदराबाद : अप्राकृतिक यौनाचार के मामले में युवक गिरफ्तार, मृत पायी गई कुतिया

हैदराबाद : अप्राकृतिक यौनाचार के मामले में युवक गिरफ्तार, मृत पायी गई कुतिया

पड़ोसियों ने उसे झाड़ियों में कुतिया के साथ कुकर्म करते देखा

खास बातें

  • पड़ोसियों ने असलम को कुतिया के साथ कुकर्म करते देखा, पुलिस को सूचना दी
  • कुतिया मृत पायी गई, संदिग्ध मानसिक रूप से बीमार नहीं दिखता : पुलिस
  • चेन्नई में मेडिकल छात्रों ने कुत्ते को छत से फेंकने का वीडियो बनाया था
हैदराबाद:

दक्षिण हैदराबाद में 22 वर्षीय एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. युवक पर एक कुतिया के साथ अप्राकृतिक यौनाचार का आरोप है. बाद में कुतिया मृत पायी गई.

गिरफ्त में आए 22 वर्षीय युवक का नाम असलम खान है और पुलिस जांच कर रही है कि क्या असलम ने कुतिया का गला दबाया है या कुकर्म के दौरान उसकी मौत हुई है.

संदिग्ध ने पुलिस को बताया कि वह दैनिक मजदूर के तौर पर काम करता है और दो दिन पहले ही दिल्ली से लौटा है. सोमवार सुबह उसके पड़ोसियों ने उसे झाड़ियों में कुतिया के साथ कुकर्म करते हुए देखा था.

कुतिया किसी की पालतू नहीं थी, लेकिन आस-पास के लोग उसे खाने के लिए देते थे और उसकी देखभाल करते थे. पुलिस के अनुसार असलम मानसिक तौर पर बीमार भी नहीं लगता.

पशु अधिकार कार्यकर्ता एनजी जयसिम्हा का कहना है कि ऐसी घटनाएं इंसानों के हिंसक स्वभाव के बारे में बताती हैं. उन्होंने कहा, हमें ऐसे अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा देनी चाहिए ताकि भविष्य में कोई भी ऐसा कृत्य करने की कोशिश न करे.

आज के इस ताजा मामले से करीब तीन महीने पहले चेन्नई में भी जानवरों के साथ क्रूरता की एक घटना सामने आयी थी. जहां दो मेडिकल छात्रों ने एक कुत्ते को छत से फेंक दिया था और उसके गिरने का वीडियो भी बनाया था.

गनीमत रही कि वह कुत्ता बच गया और पशु अधिकार कार्यकर्ताओं की मदद से वह ठीक हो गया. इस वीडियो के बाद जानवरों के खिलाफ क्रूरता के मामले में भारतीय कानून को और कठोर किए जाने की मांग उठी थी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com