यह ख़बर 13 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर महिला नेता गिरफ्तार

खास बातें

  • पीपुल्स यूनियन फॉर सिविल लिबर्टीज (पीयूसीएल) की एक वरिष्ठ महिला पदाधिकारी को तमिलनाडु के राज्यपाल और एक स्थानीय कांग्रेस विधायक के खिलाफ अपने फेसबुक एकाउन्ट पर कथित तौर पर आपत्तिजनक टिप्पणी डालने के कारण गिरफ्तार किया गया।
हैदराबाद:

पीपुल्स यूनियन फॉर सिविल लिबर्टीज (पीयूसीएल) की एक वरिष्ठ महिला पदाधिकारी को तमिलनाडु के राज्यपाल और एक स्थानीय कांग्रेस विधायक के खिलाफ अपने फेसबुक एकाउन्ट पर कथित तौर पर आपत्तिजनक टिप्पणी डालने के कारण गिरफ्तार किया गया।

प्रकाशम के पुलिस अधीक्षक के रघुराम रेड्डी ने बताया कि आंध्र प्रदेश की पीयूसीएल महासचिव जया विंध्यालय को सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 66ए के तहत पद्मराव नगर से फेसबुक पर तमिलनाडु के राज्यपाल के रोसैया और प्रकाशम जिले में चिराला से कांग्रेस विधायक कृष्ण मोहन के खिलाफ कथित तौर पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने के लिए गिरफ्तार किया गया। उन्हें प्रकाशम जिला मजिस्ट्रेट के आवास पर पेश किया जाएगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रेड्डी ने कहा, ‘चिराला के विधायक की शिकायत पर 18 अप्रैल को एक मामला दर्ज किया गया था और जांच के दौरान पाया गया कि विंध्याला ने ‘आपत्तिजनक’ टिप्पणी की थी।’ उन्होंने कहा कि सामग्री को हटाने के लिए फेसबुक के अधिकारियों के पास एक अनुरोध पत्र भेजा जाएगा।