बिहार में ट्रेन से लापता हुए कैप्टन शिखरदीप फैजाबाद में पुलिस स्टेशन पहुंचे

बिहार में ट्रेन से लापता हुए कैप्टन शिखरदीप फैजाबाद में पुलिस स्टेशन पहुंचे

बिहार (कटिहार) में ट्रेन से लापता हुए थे भारतीय सेना के कैप्टन शिखरदीप

कटिहार/पटना:

बिहार में भारतीय सेना के एक कैप्टन के ट्रेन से लापता हुए भारतीय सेना के कैप्टन शिखरदीप का पता चल गया है। वह फैजाबाद के कोतवाली नगर पुलिस पुलिस स्टेशन पहुंचे हैं। जम्मू में तैनात कैप्टन शिखरदीप कटिहार से दिल्ली आ रहे थे, लेकिन बीच रास्ते में ही वह लापता हो गए।

शिखरदीप के पिता ने उनके मिल जाने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा है कि आज सुबह उनकी अपने बेटे कैप्टन शिखरदीप से बात भी हुई है।

क्या है पूरा मामला...
पुलिस के अनुसार, 25 वर्षीय कैप्टन शिखरदीप एक महीने की छुट्टी पर अपने घर आया था। छुट्टी बीत जाने के बाद छह फरवरी को शिखरदीप महानंदा एक्सप्रेस पर सवार होकर कटिहार रेलवे स्टेशन से दिल्ली के लिए रवाना हुआ और इसी दौरान वह लापता हो गया। वहीं परिजनों का कहना है कि छह फरवरी की रात तक कैप्टन से मोबाइल पर बात हुई थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बरौनी रेल थाना प्रभारी आलोक प्रसाद ने बुधवार को बताया कि कैप्टन के बहनोई और कटिहार निवासी जिम्मी प्रकाश के बयान के आधार पर बरौनी रेल थाने में शिखरदीप के लापता होने तथा अपहरण की आशंका की एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई थी। कटिहार के पुलिस अधीक्षक (रेल) जितेन्द्र मिश्रा ने बताया कि रेलगाड़ी जब दिल्ली पहुंची, तब कैप्टन का सामान था, लेकिन कैप्टन अपनी सीट पर नहीं पाया गया।