बिहार : सीवान जेल में शहाबुद्दीन की सेल्फी हुई वायरल, जांच के आदेश दिए गए

बिहार : सीवान जेल में शहाबुद्दीन की सेल्फी हुई वायरल, जांच के आदेश दिए गए

सीवान जेल में शहाबुद्दीन की सेल्फी...

पटना:

बिहार की सीवान जेल में बंद राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के बाहुबली नेता और पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की कथित रूप से जेल में ली गई एक सेल्फी के वायरल होने के बाद मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं.

सीवान ने जिलाधिकारी ने दिए जांच के आदेश
राज्य के जेल महानिरीक्षक आनंद किशोर ने रविवार को सीवान के जिलाधिकारी को पूरे मामले की जांच करने के आदेश दिए हैं. इधर, सीवान जेल प्रशासन भी मामले की जांच में जुटी हुआ है.

तस्वीर में कोट पहने और बाल मुंडवाए दिख रहे हैं शहाबुद्दीन
शहाबुद्दीन की दो-तीन दिनों से वायरल हो रही तस्वीर में वह जींस के अलावा एक कोट पहने हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने बाल भी मुंडवा रखे हैं. इस तस्वीर के वायरल होने के बाद सीवान प्रशासन में भी हड़कंप मच गया था.

बीजेपी का सवाल-जेल में शहाबुद्दीन के पास मोबाइल कहां से आया
तस्वीर के वायरल होने के बाद विपक्ष ने भी सरकार पर निशाना साधा है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने शहाबुद्दीन के द्वारा नए लुक में ली गई सेल्फी पर बिहार सरकार और जेल की सुरक्षा पर बड़ा सवाल खड़ा करते हुए कहा कि शहाबुद्दीन के पास मोबाइल फोन कहां से आया और क्या शहाबुद्दीन अब भी जेल के अंदर बड़ी आसानी से अपने लोगों से मिलता-जुलता है? उन्होंने कहा कि इससे कथित सुशासन की पोल खुल गई है.

दो भाइयों की तेजाब से हत्या के मामले में जमानत हुई थी रद्द
उल्लेखनीय है कि सर्वोच्च न्यायालय द्वारा दो भाइयों की तेजाब डालकर हत्या कर देने के मामले में जमानत रद्द किए जाने के बाद शहाबुद्दीन सीवान जेल में बंद हैं. इससे पहले पटना उच्च न्यायालय ने पूर्व सांसद को जमानत दे दी थी जिसको लेकर काफी हंगामा भी हुआ था.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com