जम्मू-कश्मीर में 'बीफ पार्टी' से भड़की BJP, निर्दलीय विधायक को सदन के भीतर ही पीट डाला

जम्मू-कश्मीर में 'बीफ पार्टी' से भड़की BJP, निर्दलीय विधायक को सदन के भीतर ही पीट डाला

राशिद पर हमला करते बीजेपी विधायक

श्रीनगर:

जम्मू कश्मीर विधानसभा में आज बीजेपी के विधायकों ने निर्दलीय विधायक इंजीनियर शेख अब्दुल राशिद की पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि इंजीनियर राशिद ने बुधवार एमएलए हॉस्टल में एक बीफ़ पार्टी का आयोजन किया था, जिसे लेकर बीजेपी के विधायक नाराज़ थे। बीजेपी विधायकों ने जैसे ही राशिद को पीटना शुरू किया, नेशनल कॉन्फ्रेंस और कांग्रेस के कई विधायक उन्हें बचाने के लिए दौड़े। (वीडियो देखने के लिए क्लिक करें)

मुख्यमंत्री मुफ़्ती मोहम्मद सईद ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि एक विधायक के साथ इस तरह का बर्ताव ठीक नहीं है। उप मुख्यमंत्री निर्मल सिंह ने भी सदन के भीतर इस तरह की घटना पर खेद जताया, लेकिन उन्होंने एमएलए हॉस्टल में बीफ़ पार्टी के आयोजन पर भी एतराज़ जताया।

उमर ने साधा बीजेपी पर निशाना
वहीं उमर अब्दुल्ला ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर नेशनल कॉन्फ्रेंस के सदस्यों ने नहीं बचाया होता, तो बीजेपी के विधायक सदन के भीतर उनकी हत्या कर देते। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, 'जो कुछ भी आज हुआ, उसे पचा पाना असंभव है। एक माननीय सदस्य की सदन में पिटाई की गई। ऐसा लगता है कि वे उन्हें (राशिद को) जान से मारना चाहते थे। यदि उन्होंने कुछ आपत्तिजनक किया था तो उसे सदन के संज्ञान में लाया जाना चाहिए था।'

उमर ने गौमांस प्रतिबंध के मामले पर कहा, 'इस मामले से हमारी भी भावनाएं जुड़ी हैं।.. हम अपना धर्म आप पर नहीं थोपते। मेरा धर्म शराब और सुअर का गोश्त खाने से मना करता है। क्या मैं हर उस व्यक्ति को पीटता हूं जो सुअर का गोश्त खाता है या शराब पीता है?' उन्होंने मुख्यमंत्री से इस मामले पर बयान देने की मांग की।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com