जनवेदना सम्मेलन : जब राहुल गांधी ने 'मित्रो' बोलकर उतारी पीएम नरेंद्र मोदी की नकल

जनवेदना सम्मेलन : जब राहुल गांधी ने 'मित्रो' बोलकर उतारी पीएम नरेंद्र मोदी की नकल

पीएम मोदी की स्टाइल में 'मित्रो' शब्द अपने संबोधन में बोलकर किया कटाक्ष

नई दिल्ली:

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम कांग्रेस के जनवेदना सम्मेलन को शाम को फिर से संबोधित किया. राहुल ने अपने संबोधन में बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी की स्टाइल को भी निशाने पर लिया. उन्होंने पीएम मोदी की स्टाइल में ही 'मित्रो' शब्द अपने संबोधन में बोलकर पीएम मोदी की नकल उतारी और कार्यकर्ताओं से वाहवाही लूटी.

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने भाषण में अक्‍सर 'मित्रो' शब्‍द का इस्‍तेमाल करते हैं. यह शब्द उनका ट्रेडमार्क बन गया है. वह अपने भाषण में कमोबेश हर बार इस शब्द का इस्तेमाल करते हैं लेकिन बुधवार को 'मित्रो' शब्द बोलकर उन्हें पीएम मोदी की नकल उतारी.

ये भी पढ़ें : दिनभर 'मित्रों' शब्‍द ट्विटर पर करता रहा ट्रेंड, लेकिन पीएम मोदी के भाषण में नहीं मिली इसको जगह

दरअसल नोटबंदी के अंतिम दिन 30 दिसंबर को पीएम मोदी ने राष्ट्र के नाम संबोधन में एक बार भी 'मित्रो' शब्द का इस्तेमाल नहीं किया था. तब 'मित्रो' शब्द ट्विटर पर दिनभर ट्रेंड करता रहा था. सोशल मीडिया पर उस दिन पीएम मोदी पर 'मित्रो' शब्द की जमकर चर्चा हुई थी. हैरानी की बात थी पीएम नरेंद्र मोदी के राष्‍ट्र के नाम संदेश में इस शब्‍द का एक बार भी इस्‍तेमाल नहीं किया था. उसकी जगह प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संबोधन में 'दोस्‍तो' शब्‍द का इस्‍तेमाल किया. हालांकि 'दोस्तो' शब्द उनके संबोधन में उतना सुनाई नहीं देता. 

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com